S M L

घाटी में अगवा किए गए 3 पुलिसकर्मियों की हत्या, आतंकियों ने नौकरी छोड़ने का दिया था अल्टीमेटम

हिज्बुल मुजाहिद्दीन संगठन ने कश्मीर के पुलिस वालों को एक अनोखा फरमान सुना दिया है, सभी पुलिसवालों को 4 दिन के अंदर अपना इस्तीफा देने के लिए कहा गया है

Updated On: Sep 21, 2018 11:29 AM IST

FP Staff

0
घाटी में अगवा किए गए 3 पुलिसकर्मियों की हत्या, आतंकियों ने नौकरी छोड़ने का दिया था अल्टीमेटम

जम्मू-कश्मीर के शोपियां इलाके से चार पुलिसकर्मियों के लापता होने की खबर सामने आ रही थी और अब उनके शव बरामद कर लिए गए हैं. सूत्रों की मानें तो पुलिसकर्मियों को आतंकियों ने अगवा कर लिया था. सुरक्षाबलों की मदद से इनकी खोज की जा रही थी. जानकारी के अनुसार लापता पुलिसकर्मियों में तीन स्पेशल पुलिस ऑफिसर (SPO) और एक पुलिसकर्मी शामिल थे. सूत्रों की मानें तो इन सभी को आतंकियों ने अगवा कर लिया था जिनमें से तीन की हत्या कर दी गई है. तीनों के शव बरामद कर लिए गए हैं.

बता दें कि पिछले कुछ समय से आतंकी, सेना के जवानों और पुलिसकर्मियों को अपना निशाना बना रहे हैं. आतंकियों ने पिछले दिनों पुलिस कर्मियों के करीब 10 परिजनों को भी अगवा कर लिया था. हालांकि बाद में उनके छूटने की भी खबर आई थी. इससे पहले हिजबुल ने धमकी दी थी कि अगर सरकारी कर्मचारी और सुरक्षा बलों के लोग चार दिन के भीतर इस्तीफा नहीं देंगे, तो उन्हें इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे.

आपको बता दें कि अगवा किए गए एक कॉन्सटेबल के भाई को आतंकियों ने फिलहाल छोड़ दिया है. सूत्रों की मानें तो जम्मू-कश्मीर में आतंकी लगातार जवानों पर नौकरी छोड़ने का दबाव बना रहे हैं. हिज्बुल मुजाहिद्दीन संगठन ने कश्मीर के पुलिस वालों को एक अनोखा फरमान सुना दिया है. हिज्बुल ने कहा कि सभी कश्मीरी पुलिसवालों को 4 दिन के अंदर नोकरी छोड़नी होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi