S M L

बीच बाजार दोस्त की चाकू से गोदकर हत्या कर दी, पुलिस खड़ी रही और लोग वीडियो बनाते रहे

हैरानी की बात तो यह है कि भीड़ के ही कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया

Updated On: Nov 29, 2018 01:38 PM IST

FP Staff

0
बीच बाजार दोस्त की चाकू से गोदकर हत्या कर दी, पुलिस खड़ी रही और लोग वीडियो बनाते रहे

बीते बुधवार हैदराबाद के एक ऑटोरिक्शा चालक अब्दुल खाजा ने अपने दोस्त शकीर कुरैशी को बड़ी ही बेरहमी से चाकू गोदकर मार डाला. ये घटना चारमीनार स्थित मार्केट की है, जब लोगों की भीड़ में खाजा ने बिना किसी की परवाह किए अपने दोस्त को मार डाला और वहां इकट्ठा हुई भीड़ इस घटना की मूक दर्शक बनी रही. किसी ने ना तो उसे रोकने की कोशिश की और ना ही पुलिस को बुलाने की. यहां तक कि वहां खड़े दो पुलिस कॉन्सटेबल भी उसे रोकने की कोशिश किए बजाए ये सब देखते रहे.

हैरानी की बात तो यह है कि भीड़ के ही कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. अपलोड होने के एक घंटे के भीतर ही वीडियो को हजारों लोग शेयर कर चुके थे.

वीडियो में खाजा बार-बार ये कहते हुए अपने दोस्त के शरीर को बेरहमी से गोदता दिख रहा है, 'ये आएगा और मेरी मां और बहन का रेप कर देगा. मैं अपने परिवार को बचाने के लिए इसे कैसी भी सजा देने के लिए तैयार हूं.' कभी उसके गर्दन, कभी सिर और कभी सीने पर चाकू चलाने के बाद कुरेशी जमीन पर गिर गया और खाजा उसकी बगल में बैठकर उसे देखने लगा. उसकी शर्ट खून ने सनी हुई थी.

दोस्त ने दी थी मां-बहन का रेप करने की धमकी

घटना के दस मिनट बाद पुलिस ने खाजा को गिरफ्तार कर लिया. अधिकारियों का कहना है कि खाजा नशे में था और पुरानी रंजिश का बदला लेने के लिए उसने उसका कत्ल कर दिया. पुलिस ने कहा कि खाजा ने अपनी ऑटो कुरेशी को रेंट पर दी थी, लेकिन कुरेशी ने उसे किसी और को दे दी. जब खाजा ने इस संदर्भ में उससे सवाल किया तो वह उसे भद्दी गालियां देने के साथ ही मां-बहन को रेप करने की धमकियां देने लगा. इसके बाद दोनों झगड़ने लगें और झगड़े ने खूनी मोड़ ले लिया.

आरोपी को भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मिर चौक पुलिसथाने में गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं पीड़ित के शरीर को पोस्ट-मॉर्टम के लिए उस्मानिया जनरल अस्पताल ले जाया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi