S M L

प्यार के चक्कर में दोस्त ने कर दी दोस्त की हत्या: पुलिस

उमेश ने मोहम्मद को कई बार उस लड़की से पीछे हटने के लिए कहा था. लेकिन मोहम्मद नहीं माना. इसके बाद उमेश ने उसकी हत्या की साजिश रची

Updated On: Dec 09, 2018 08:31 PM IST

FP Staff

0
प्यार के चक्कर में दोस्त ने कर दी दोस्त की हत्या: पुलिस

बृहस्पतिवार को नेशनल हाईवे 24 पर एक व्यक्ति की लाश पाई गई. उसके शरीर पर घाव के कई निशान थे. व्यक्ति की हत्या उसके ही दोस्त ने कर दी थी. दोनों दोस्तों के बीच एक महिला के साथ दोस्ती को लेकर विवाद था. जिसके बात इतनी बढ़ी की हत्या तक पहुंच गई. पुलिस ने जांच के बाद इस हत्याकांड का खुलासा किया.

पीड़ित आस मोहम्मद की लाश मिलने के बाद परिवार वालों ने पुलिस के पास उसकी हत्या का केस दर्ज कराया. छानबीन के दौरान पुलिस ने आस मोहम्मद के चार दोस्तों से पूछताछ की. पुलिस का कहना है कि आस मोहम्मद और उसका दोस्त उमेश कुमार दोनों ही दिल्ली के शाहदरा में रहने वाली 25 साल की एक लड़की से प्यार करते थे. उमेश कुमार भी कैब ड्राइवर है और सिहानी गेट के दौलतपुरा में रहता है.

ये भी पढ़ें: बुलंदशहर हिंसा: गिरफ्तार जीतू फौजी ने STF को बताई घटना की पूरी सच्चाई, खोले कई राज

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक उमेश ने मोहम्मद को कई बार उस लड़की से पीछे हटने के लिए कहा था. लेकिन मोहम्मद नहीं माना. इसके बाद उमेश ने उसकी हत्या की साजिश रची. उमेश ने अपने तीन और दोस्तों- मसूरी का रहने वाला मोहम्मद हारून, सिहानी गेट के रहने वाले राजेश और विनोद की सहायता से मोहम्मद की हत्या की साजिश को अंजाम देने का प्लान बनाया.

मोहम्मद अपनी मां, पत्नी और दो बच्चों के साथ सराय नजर अली में रहता था. बुधवार को वो घर से ये कहकर निकला की दोस्तों के साथ पार्टी में जा रहा है. लेकिन वो अगली सुबह तक घर वापस नहीं आया. फिर उसके परिवार ने उसे खोजना शुरु कर दिया और पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस को एनएच 24 पर मोहम्मद की लाश मिली जिसकी शिनाख्त परिवार वालों ने की.

ये भी पढ़ें: बुलंदशहर हिंसा: रईस अख्तर का तबादला, मनीष मिश्रा बने नए ASP

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi