S M L

तमिलनाडु में फ्रेंच गे पार्टनर की हत्या कर लाश जला दी

जब दोनों शराब पी रहे थे तो किसी बात पर झगड़ा हो गया और कथित रूप से थिरुमुरुगन ने बॉउटिर पर हमला कर दिया और उनकी हत्या कर दी.

Updated On: Aug 13, 2018 08:58 PM IST

FP Staff

0
तमिलनाडु में फ्रेंच गे पार्टनर की हत्या कर लाश जला दी

तंजावुर के एक गांव में एक 50 वर्षीय फ्रांसीसी पर्यटक का मृत शरीर पाया गया. सोमवार को पुलिस ने एक स्थानीय परिचित व्यक्ति को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. हत्या की खबर सामने तब आई जब रविवार को एम पियरे बॉउटिर का अधजला शरीर बोरे में लिपटा हुआ सिंचाई के नाले में मिला. मामले में पुलिस ने जिले के अविकोट्टई गांव के 29 वर्षीय थिरुमुरुगन को गिरफ्तार किया है. फ्रांसिसी नागरिक बॉउटिर से थिरुमुरुगन की दोस्ती कुछ दिन पहले ही महाबलीपुरम की यात्रा के दौरान हुई थी.

पुलिस के अनुसार थिरुमुरुगन ने रविवार को आत्मसमर्पण कर दिया है और अपना अपराध स्वीकार कर लिया है. हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक दोनों के बीच कथित रूप से समलैंगिक संबंध थे. बॉउटिर 5 अगस्त को थिरुमुरुगन के निमंत्रण पर अवीकोट्टई आए थे. कुछ दिन पहले जब दोनों शराब पी रहे थे तो किसी बात पर झगड़ा हो गया और कथित रूप से थिरुमुरुगन ने बॉउटिर पर हमला कर दिया और उनकी हत्या कर दी.

उसके बाद थिरुमुरुगन ने बॉउटिर के मृत शरीर को जलान की कोशिश की और बोरे में बांधकर नाले में फेंक आया. स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने बॉउटिर के पासपोर्ट को जब्त कर लिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi