S M L

दिल्लीः फ्रेंच छात्रा के साथ मकान मालिक ने की ऐसी हरकत, शर्मसार किया देश का नाम

यह घटना बीते 18 अक्टूबर की शाम की है, फ्रेंच एम्बेसी के प्रवक्ता ने केस की पुष्टि की है और कहा कि वह लोग लड़की के घरवालों से संपर्क बनाए हुए हैं

Updated On: Oct 29, 2018 12:14 PM IST

FP Staff

0
दिल्लीः फ्रेंच छात्रा के साथ मकान मालिक ने की ऐसी हरकत, शर्मसार किया देश का नाम
Loading...

दिल्ली में स्टूडेंट एक्सचेंज प्रोग्राम का हिस्सा बनने के लिए आई 16 वर्षीय एक फ्रेंच लड़की का एक भारतीय छात्रा के पिता ने यौन शोषण किया. पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार वह लड़की उस शख्स के घर में किराए पर रहती थी. ज्वाइंट कमिशनर ऑफ पुलिस (दक्षिणी क्षेत्र) देवेश श्रीवास्तव ने बताया कि लड़की के बयान के आधार पर केस दर्ज किया गया है और मामले की जांच शुरू की जा चुकी है. उन्होंने बताया कि यह घटना बीते 18 अक्टूबर की शाम की है. वहीं फ्रेंच एम्बेसी के प्रवक्ता ने केस की पुष्टि की है और कहा कि वह लोग लड़की के घरवालों से संपर्क बनाए हुए हैं.

फ्रेंच लड़की ने मजिस्ट्रेट के सामने अपना बयान दर्ज करवाया

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि उस फ्रेंच लड़की ने मजिस्ट्रेट के सामने अपना बयान दर्ज करवाया है. वहीं आरोपी दिल्ली से फरार है और उसकी तलाश की जा रही है. पुलिस ने बताया कि उस लड़की को किसी दूसरे परिवार के साथ शिफ्ट कर दिया गया है.  पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक उस लड़की ने अपने साथ होने वाले यौन शोषण की बात अपनी किसी दोस्त को बताई थी. इसके अलावा उसने ये बात अपने टीचर के ग्रुप में भी कही थी. बाद में फ्रेंच एम्बेसी और लड़की के घर पर इस मामले की जानकारी दी गई. लड़की की शिकायत के आधार पर 23 अक्टूबर को दिल्ली के नेब सराई पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया.

मकान मालिक ने पासपोर्ट कमरे पर रख कर जाने के लिए कहा

फ्रेंच लड़की ने अपनी शिकायत में बताया कि वह अपने कमरे में एक ट्रिप पर जाने के लिए अपना बैग पैक कर रही थी. उसी समय उसके मकान मालिक यानी उसकी सहेली के पिता उसके कमरे में आए और उससे बाते करने लगे. जबरन उसका बैग पैक करने लगे और उसे अपना पासपोर्ट कमरे पर रख कर जाने के लिए कहने लगे. लड़की ने कहा कि वह शख्स उसे गंदे तरीके से बार बार पकड़ रहा था. बाद में फ्रेंच लड़की ने दोस्तों के कहने पर उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi