S M L

J&K में फिर शुरू हुआ 'ऑपरेशन ऑलआउट', बांदीपोरा में 4 आतंकी ढेर

बीते 14 जून को भी सेना ने इसी एनकाउंटर में दो आतंकवादियों को ढेर किया था. मुठभेड़ में 1 जवान भी शहीद हुआ था. बताया जा रहा है कि बांदीपुरा के जंगलों में लश्कर आतंकियों का एक समूह छिपा हुआ है

Updated On: Jun 18, 2018 12:31 PM IST

FP Staff

0
J&K में फिर शुरू हुआ 'ऑपरेशन ऑलआउट', बांदीपोरा में 4 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर में एकतरफा संघर्ष विराम खत्म होने के बाद सुरक्षाबलों का आतंकवाद के खिलाफ अभियान फिर शुरू हो गया है. सोमवार को बांदीपोरा के जंगलों में सर्च ऑपरेशन के दौरान जवानों ने मुठभेड़ में 4 आतंकियों को मार गिराया है.

सूत्रों के अनुसार यह मुठभेड़ अभी भी जारी है.

बीते 14 जून को भी सेना ने इसी एनकाउंटर में दो आतंकवादियों को ढेर किया था. मुठभेड़ में 1 जवान भी शहीद हुआ था. बताया जा रहा है कि बांदीपुरा के जंगलों में लश्कर आतंकियों का एक समूह छिपा हुआ है.

इस बीच, जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) एसपी वैद्य ने राज्य में एकतरफा संघर्ष विराम खत्म होने के बाद कहा कि, हमारे लिए आईएसआईएस, लश्कर-ए-तैयबा और जैश-ए-मोहम्मद सभी एक जैसे हैं. हम उनसे सख्ती से निपटेंगे. हम उनके खात्मे के लिए पूरे जोरशोर से जुटे हैं.

बता दें कि केंद्र सरकार ने 16 मई को जम्मू-कश्मीर में एकतरफा संघर्ष विराम की घोषणा की थी. ऐसा राज्य की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के रमजान के महीने में विशेष आग्रह पर किया गया था.

रमजान के दौरान सीजफायर लागू रहने पर घाटी में आतंकवाद की घटनाओं में तेजी आई थी. राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति की समीक्षा करने के बाद केंद्र सरकार ने रविवार को अपने इस आदेश को वापस ले लिया और सुरक्षाबलों को आतंकवादियों के खिलाफ फिर से ऑपरेशन चलाने की इजाजत दे दी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi