S M L

क्या आलोक वर्मा के घर के बाहर संदिग्ध जासूसी कर रहे हैं?

सीबीआई में मचे घमासन के बीच छुट्टी पर भेजे गये जांच एजेंसी के निदेशक आलोक वर्मा के आधिकारिक आवास के बाहर चार लोगों को घूमते हुए पाया गया.

Updated On: Oct 25, 2018 04:45 PM IST

Bhasha

0
क्या आलोक वर्मा के घर के बाहर संदिग्ध जासूसी कर रहे हैं?
Loading...

सीबीआई में मचे घमासन के बीच छुट्टी पर भेजे गये जांच एजेंसी के निदेशक आलोक वर्मा के आधिकारिक आवास के बाहर चार लोगों को घूमते हुए पाया गया. पुलिस इन लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है. सूत्रों के हवाले से यह जानकारी सामने आयी है.

बहरहाल, पुलिस उपायुक्त (नई दिल्ली) मधुर वर्मा ने इस बात से इनकार किया कि पुलिस ने चारों को हिरासत में लिया और उनसे पूछताछ की जा रही है. सूत्रों ने बताया कि वर्मा के 2, जनपथ आवास के बाहर बुधवार की रात घूम रहे चार लोगों से संदेह के आधार पर पुलिस ने पूछताछ की और उन्हें ले गई. हालांकि, डीसीपी ने कहा, ‘'हमें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. पुलिस ने किसी को हिरासत में नहीं लिया है.'

दरअसल, मंगलवार की देर रात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में कैबिनेट की नियुक्ति समिति से जारी आदेश के तहत, सीबीआई निदेशक आलोक वर्मा और विशेष निदेशक राकेश अस्थाना को छुट्टी पर भेज दिया गया और एम नागेश्वर राव को जांच एजेंसी का तत्काल प्रभाव से प्रभारी निदेशक नियुक्त कर दिया गया. इसके अलावा सरकार ने सीबीआई के कई अधिकारियों का भी तबादला कर दिया. एजेंसी में वर्मा और अस्थाना के बीच टकराव चल रहा था.

खुद को छुट्टी पर भेजे जाने के सरकार फैसले को चुनौती देने के लिए वर्मा ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया, जिसकी सुनवाई शुक्रवार को होगी.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi