S M L

J&K: जैश-ए-मोहम्मद के 4 आतंकवादी गिरफ्तार, हथियार बरामद

पकड़े गए चारों जैश-ए-मोहम्मद संगठन के सक्रिय सदस्य हैं. ये सभी आतंकवादियों को हथियारों और अन्य सामान पहुंचाने का काम करते हैं

FP Staff Updated On: Jun 27, 2018 01:55 PM IST

0
J&K: जैश-ए-मोहम्मद के 4 आतंकवादी गिरफ्तार, हथियार बरामद

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को आतंकवाद के खिलाफ बड़ी कामयाबी मिली है. बारामूला जिले के सोपोर से जवानों ने आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के 4 सक्रिय सदस्यों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि उन्हें मंगलवार शाम को सोपोर में फल मंडी चौराहे पर आतंकवादियों के आने की सूचना मिली. जिसके बाद सुरक्षाबलों और पुलिस ने संयुक्त रूप से घेराबंदी कर जैश के इन चारों आतंकवादियों को गिरफ्तार किया.

उन्होंने बताया कि मंगलवार शाम सवा 6 बजे जवानों ने एक कार को आते देखकर उसे रूकने को संकेत किया. यह देखकर कार में बैठे आतंकवादियों ने गाड़ी रिवर्स कर भागने की कोशिश की. तभी पुलिस और सुरक्षाबलों ने कार रोक कर चारों आतंकवादियों को गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए आतंकवादियों के पास से, '2 यूबीजीएल, दो हथगोले और आतंकवादी संगठन की मैट्रिक्स शीट्स बरामद हुआ है.’

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आतंकवादियों की पहचान मोहम्मद अयूब मल्ला, फयाज अहमद वार, जावेद अहमद वार और मकसूद अहमद वार के रूप में हुई है.

इन सभी पर कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामले दर्ज किए गए हैं. पुलिस इनसे पूछताछ कर आतंकियों के बारे में जानकारी हासिल करने का प्रयास कर रही है.

(भाषा से इनपुट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi