S M L

छत्तीसगढ़ः CRPF कैंप में जवान ने साथियों पर चलाई गोली, 4 की मौत, 1 घायल

बीजापुर के बासागुडा सीआरपीएफ कैंप के बटालियन 168 में शाम पांच बजे हुई इस घटना की पुष्टि डीआईजी सुदंर राज ने की है

Updated On: Dec 09, 2017 09:16 PM IST

FP Staff

0
छत्तीसगढ़ः CRPF कैंप में जवान ने साथियों पर चलाई गोली, 4 की मौत, 1 घायल

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में सीआरपीएफ के जवान ने अपने साथियों पर गोलीबारी कर दी. गोलीबारी में चार जवानों के मारे जाने की खबर है, जबकि 1 जवान घायल भी हुए हैं.

बीजापुर के बासागुडा सीआरपीएफ कैंप के बटालियन 168 में शाम पांच बजे हुई इस घटना की पुष्टि डीआईजी सुदंर राज ने की है. आरोपी संत राम कुमार को हिरासत में ले लिया गया है.

मारे गए जवानों में 2 एसआई, 1 एएसआई और एक अन्य शामिल हैं. अभी तक प्राप्त जानकारी के मुताबिक एसएसआई  राजवीर सिंह और एक आरक्षक जीएस राव की इस गोलीबारी में मौत हुई है. घायल जवान का नाम गजानंद बताया गया है.

मारे गए जवानों और घायलों के शरीर को एयरलिफ्ट कर जगदलपुर के अस्पताल में लाया गया है. यहां घायल जवानों का इलाज चल रहा है. इस घटना की जांच के लिए स्पेशल टीम का गठन भी कर दिया गया है.

सीआरपीएफ जवान द्वारा साथियों पर की गई गोलीबारी में मारे गए जवानों के लिए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट किया कि बासागुडा में सीआरपीएफ के वीके शर्मा, मेघ सिंह, राजबीर और जीएस राव के निधन का दुखद समाचार मिला. मेरी संवेदनाएं उनके परिजनों के साथ हैं, साथ ही मैं घायल हुए गजानंद के शीध्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi