S M L

2.5 लाख रुपए महीने की नौकरी छोड़कर 'चोर' बन गया कंपनी का वाइस प्रेसीडेंट!

सुमित ने जिस समय नौकरी छोड़ी तब उसे महीने के ढाई लाख रुपए बतौर सैलरी मिलते थे

Updated On: Dec 18, 2018 02:23 PM IST

FP Staff

0
2.5 लाख रुपए महीने की नौकरी छोड़कर 'चोर' बन गया कंपनी का वाइस प्रेसीडेंट!

महंगे शौक और आलीशान जिंदगी की चाहत किस तरह एक पढ़े लिखे शख्स को अपराधी बना सकती है, इसका नमूना मुंबई की एक घटना में सामने आया है. यहां एक बड़ी टेक्निकल कंपनी के पूर्व वाइस प्रेसीडेंट को गिरफ्तार किया गया है. यह शख्स अपने शौक पूरे करने के लिए अपराध करने से भी पीछे नहीं हटता था.

टीओआई के मुताबिक मुंबई के वासी में रहने वाले इस आरोपी शख्स का नाम सुमित सेन गुप्ता है. उसने अपने शौक पूरे करने के लिए कार चुराने और चेन स्नेचिंग का काम शुरू किया था. उसने पांच साल पहले पारिवारिक वजहों से नौकरी छोड़ दी थी.

सुमित ने जिस समय नौकरी छोड़ी तब वह महीने के ढाई लाख रुपए पाता था. 2015 में उसकी पत्नी ने उसके खिलाफ क्रूरता का मामला दर्ज करवाया था जिसके बाद वह तनाव में चल रहा था.

सुमित नौकरी छोड़ चुका था इसलिए उसका लाइफस्टाइल भी पहले जैसा नहीं रहा था. अपने शौकों को पूरा करने के लिए उसने गलत रास्ता चुना. पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि उसने मुंबई के एक नामी कॉलेज से इंजीनियरिंग की है.

इस मामले की जांच करने वाले अधिकारी गायकवाड़ ने बताया, 'सुमित ने 12 दिसबंर को एक महिला की चेन लूटी थी इसके बाद पुलिस ने उसे और उसके साथी नितिन को गिरफ्तार कर लिया था. सुमित जिस कार से चेन लूटने आया था, वह चोरी की थी. इस कार को सुमित ने ड्राइवर के पीछे लोहे का टुकड़ा सटाकर चुराया था क्योंकि ड्राइवर को नहीं पता था कि सुमित के पास गन नहीं है.'

सुमित के खिलाफ 2017 में भी एक केस दर्ज हुआ था. अब इस बात की जांच की जा रही है कि सुमित के खिलाफ अन्य थानों में तो केस नहीं है.

ये भी पढ़ें: राफेल से लेकर सिख दंगों के मुद्दे को लेकर मोदी का कांग्रेस पर वार, अब है पहले से पारदर्शी सरकार

ये भी पढ़ें: सिख विरोधी दंगों में दोषी करार दिए गए सज्जन कुमार का कांग्रेस से इस्तीफा

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi