S M L

न्यू ईयर पार्टी में महिला को लगी गोली, आरोपी JDU का पूर्व MLA पुलिस हिरासत में

जनता दल यूनाइटेड (JDU) के पूर्व विधायक राजू सिंह के फार्म हाउस में चल रही न्यू ईयर पार्टी के दौरान एक महिला को गोली लग जाने की खबर है. महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है

Updated On: Jan 02, 2019 12:14 PM IST

FP Staff

0
न्यू ईयर पार्टी में महिला को लगी गोली, आरोपी JDU का पूर्व MLA पुलिस हिरासत में

जनता दल यूनाइटेड (JDU) के पूर्व विधायक राजू सिंह के फार्म हाउस में मंगलवार को चल रही न्यू ईयर पार्टी के दौरान एक महिला को गोली लग जाने की खबर है. महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है. इस घटना के बाद फरार चल रहे राजू सिंह को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. बताया जा रहा है कि वे गोरखपुर के रास्ते से भागने की कोशिश में थे, तभी पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया.

न्यूज-18 की खबर के मुताबिक, राजू सिंह दिल्ली के फतेहपुर बेरी इलाके में अपने फार्म हाउस के अंदर न्यू ईयर के जश्न की पार्टी मना रहे थे. इस पार्टी में कई लोग शामिल थे. पार्टी में शराब का भी इतंजाम था. आरोप है कि पार्टी के जश्न में राजू सिंह ने एक महिला पर गोली चला दी. गोली अर्चना गुप्ता नाम की महिला को लगी. बताया जा रहा है कि अर्चना पेशे से आर्किटेक्ट हैं. महिला को काफी गंभीर हालत में दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

इस घटना की भनक लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन उससे पहले ही राजू सिंह मौके से फरार हो चुका था. दिल्ली पुलिस की टीम ने जेडीयू के पूर्व विधायक राजू सिंह के दिल्ली वाले फार्म हाउस की तलाशी ली, जहां से पुलिस ने 2 राइफल और करीब 800 राउंड कारतूस बरामद किए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi