S M L

DMK नेता ने ब्यूटी सैलून में घुसकर महिला पर बरसाए लात, वायरल हुआ वीडियो

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि डीएमके का पूर्व पार्षद सेल्वकुमार ब्यूटी सैलून में सरेआम महिला पर लात-घूंसे बरसा रहा है, डीएमके के इस पूर्व पार्षद की ये पूरी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद भी हो गई है

Updated On: Sep 13, 2018 03:15 PM IST

FP Staff

0
DMK नेता ने ब्यूटी सैलून में घुसकर महिला पर बरसाए लात, वायरल हुआ वीडियो

दक्षिण भारत के राज्य तमिलनाडु से एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में एक व्यक्ति महिला पर लात से वार करते हुए दिख रहा है. यह व्यक्ति आम आदमी नहीं बल्कि जनता द्वारा चुना हुआ प्रतिनिधि रह चुका है. तमिलनाडु के पेरम्बलूर जिले के एक ब्यूटी सैलून में घुसकर यह पूर्व पार्षद महिलाओं पर गुंडई कर रहा है.

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि डीएमके का पूर्व पार्षद सेल्वकुमार ब्यूटी सैलून में सरेआम महिला पर लात-घूंसे बरसा रहा है. डीएमके के इस पूर्व पार्षद की ये पूरी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद भी हो गई है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है और हर ओर पूर्व पार्षद की थू-थू हो रही है.

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पूर्व पार्षद को ब्यूटी सैलून में मौजूद अन्य महिलाएं रोकने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन ताकत का नशा इतना ज्यादा सर चढ़ कर बोल रहा है कि महिलाओं की याचना का उसपर कोई असर नहीं पड़ रहा है और वो हर चीज से बेखौफ एक मजबूर महिला पर लातें बरसा रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक, यह घटना 25 मई 2018 की है. इस मामले में शिकायत मिलने पर पुलिस ने सेल्वकुमार को गिरफ्तार कर लिया है और डीएमके ने भी उसे पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया है. हालांकि इस घटना के पीछे की वजह क्या है, इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi