S M L

बिहार शेल्टर होम केस: पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के पति की गिरफ्तारी के आदेश

बिहार के मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले से चर्चा में आईं बिहार सरकार में मंत्री रहीं मंजू वर्मा के पति के खिलाफ वारंट जारी हो गया है

Updated On: Sep 21, 2018 04:02 PM IST

FP Staff

0
बिहार शेल्टर होम केस: पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के पति की गिरफ्तारी के आदेश

बिहार के मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले से चर्चा में आईं बिहार सरकार में मंत्री रहीं मंजू वर्मा के पति के खिलाफ वारंट जारी हो गया है. बेगुसराय के एसपी ने उनके पति चंद्रशेखर की गिरफ्तारी के आदेश दे दिए हैं. घर पर मिले 50 से ज्यादा जिंदा कारतूस के मामले में मंजू वर्मा के पति की गिरफ्तारी के आदेश दिए गए हैं.

बिहार की पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा की परेशानियां कम होती नहीं दिख रही. हाल ही में मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस में अपने पति का नाम आने पर उन्हें मंत्री पद से इस्तीफा देने पड़ा और फिर मंजू वर्मा पर आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज किया गया. ये मामला 17 अगस्त को मंजू वर्मा के घर पर हुई सीबीआई की छापेमारी के बाद दर्ज किया गया.

दरअसल छापेमारी के दौरान मंजू वर्मा के घर से सीबीआई की टीम को 50 जिंदा कारतूस मिले थे. इस मामले में सीबीआई के डीएसपी ने चेरिया बरियारपुर थाने में मामला दर्ज कराया था. मंजू वर्मा ने मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस में अपने पति पर उठ रहे सवालों के बाद इस्तीफा दिया था.

सीबीआई ने पिछले हफ्ते एक साथ कई स्थानों पर छापेमारी की थी. मंजू वर्मा के अलावा मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के पैतृक गांव पचदही, मुजफ्फरपुर स्थित आवास, ठाकुर के साले और स्थानीय पत्रकार रीतेश अनुपम के मुजफ्फरपुर स्थित आवास पर भी सीबीआई ने रेड किया था. पटना में मंजू वर्मा के घर पर पांच घंटों से सीबीआई की टीम जमी हुई थी. मंजू वर्मा के पति पर शेल्टर होम रेप केस के किंगपिन ब्रजेश ठाकुर के साथ सांठगांठ का आरोप है.

मंजू वर्मा के इस्तीफे के बाद से बिहार की राजनीति लगातार उबाल पर है. मंजू इस मामले में शुरू से ही खुद को और अपने पति को निर्दोष बताती रही हैं, हालांकि उनके पति इस मामले में अभी तक मीडिया के सामने नहीं आए हैं.

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi