S M L

जवानों की शहादत का लेंगे बदला, ऐसी घटनाओं से खून खौलता है: वीके सिंह

पूर्व सेना प्रमुख वीके सिंह ने इस हमले को लेकर कहा है एक सिपाही और भारत के नागरिक के रूप में खौफनाक और कायरतापूर्ण हमलों पर मेरा खून खौलता है.

Updated On: Feb 14, 2019 07:11 PM IST

FP Staff

0
जवानों की शहादत का लेंगे बदला, ऐसी घटनाओं से खून खौलता है: वीके सिंह

जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों ने एक बड़े हमले को अंजाम दिया है. जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आईईडी धमाके की घटना सामने आई है. इस धमाके में करीब 30 जवान शहीद हो गए हैं. इस घटना को लेकर वीके सिंह ने कहा कि जवानों की शहादत का बदला लेंगे.

पूर्व सेना प्रमुख वीके सिंह ने इस हमले को लेकर कहा है 'एक सिपाही और भारत के नागरिक के रूप में कायरतापूर्ण हमलों पर मेरा खून खौलता है. हमले में सीआरपीएफ के जवान मारे गए. मैं उनके निस्वार्थ बलिदान को सलाम करता हूं और वादा करता हूं कि हमारे सैनिक के खून की हर बूंद का बदला लिया जाएगा.

न्यूज18 के मुताबिक जम्मू कश्मीर के डीजीपी ने जवानों के शहीद होने की पुष्टि की है. वहीं कई जवान घायल हैं. अवंतीपोरा के गोरीपोरा इलाके में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकवादियों ने आईईडी ब्लास्ट के जरिए जवानों को निशाना बनाया. वहीं जैश-ए-मोहम्मद ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है. Jaish-e-Mohammed ने कश्मीरी न्यूज एजेंसी GNS को एक टेक्स्ट मैसेज कर हमले की जिम्मेदारी ली.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi