S M L

यूनिवर्सिटी में विदेशी छात्रा से छेड़छाड़, प्रोफेसर के घर में घुसकर मांगी मदद

फिजिकल एजुकेशन डिपार्टमेंट का छात्र रोहित सिंह उस विदेशी छात्रा का पीछा कर रहा था, उसने चाय पीने का ऑफर दिया और फिर...

Updated On: Sep 22, 2018 03:36 PM IST

FP Staff

0
यूनिवर्सिटी में विदेशी छात्रा से छेड़छाड़, प्रोफेसर के घर में घुसकर मांगी मदद

नाइजीरिया से पढ़ाई के लिए इंदौर आई एक छात्रा के साथ देवी अहिल्या यूनिवर्सिटी में छेड़छाड़ की घटना हुई है. छात्रा ने पुलिस को बताया कि यूनिवर्सिटी का एक लड़का उसका पीछा कर रहा था. वह लड़का उसे यूनिवर्सिटी परिसर में परेशान कर रहा था. उसने पुलिस को बताया कि उसे अपने रेप हो जाने का डर लग रहा था. 35 वर्षीय उस छात्रा ने बताया कि वह जून 2018 में इंटरनेशनल फेलोशिप प्रोग्राम के लिए इंदौर के देवी अहिल्या यूनिवर्सिटी में आई थी. बीते गुरुवार को उसके साथ जब यह हादसा हुआ तो वह बहुत घबरा गई थी. वह इतना डर गई थी कि कॉलेज से निकलकर वह तुरंत अपने घर जाने लगी लेकिन इसी बीच उसके साथ यह हादसा हुआ.

पुलिस में दर्ज की गई शिकायत के अनुसार छात्रा ने आरोप लगाया है कि बीते गुरुवार को वह कैंपस में स्थित अपने घर जा रही थी. तभी उसने देखा कि फिजिकल एजुकेशन डिपार्टमेंट का छात्र रोहित सिंह उसका पीछा कर रहा था. लड़की ने बताया कि उसने चाय पीने का ऑफर दिया. लड़की के मान जाने के बाद ही वह उससे बात करने लगा. जब लड़की घर जाने लगी तो वह फिर से उसका पीछा करने लगा. उस रिसर्चर ने बताया कि वह उस लड़के का पीछा करने से इतना डर गई थी कि दौड़कर पास में मौजूद एक प्रोफेसर के घर में पहुंच गई. हालांकि वह घर बंद था. इसके बाद रोहित ने उसे जबरन पकड़ने की कोशिश की.

लड़की ने किसी तरह उससे पीछा छुड़ाकर दूसरे प्रोफेसर के घर की तरफ भागकर मदद मांदी. इसके बाद वहां कई लोगों ने उस लड़की को देखा और उसकी मदद के लिए आगे आए. उस छात्रा ने प्रोफेसर के साथ थाने आकर अंग्रेजी में शिकायत आवेदन किया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल आरोपी छात्र फरार है. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने छात्रा को अपना नाम रोहित बताया था. उसने अपना मोबाइल नंबर भी उसे दिया था. मोबाइल नंबर के आधार पर फेसबुक से उसकी जानकारी ली गई तो पता चला कि आरोपी का नाम उधम सिंह है. पुलिस छात्र का पता लगा रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi