S M L

फोर्ड की इकोस्पोर्ट, फीगो, एस्पायर 30 हजार तक हुई सस्ती

जीएसटी के तहत नई कर दरों का लाभ ग्राहकों तक पहुंचाने के लिए फोर्ड ने दाम कम किए हैं

Updated On: May 29, 2017 08:02 PM IST

Bhasha

0
फोर्ड की इकोस्पोर्ट, फीगो, एस्पायर 30 हजार तक हुई सस्ती

अगर आप खरीदने की योजना बना रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छा समय  है. जीएसटी के तहत नई कर दरों का लाभ ग्राहकों तक पहुंचाने के लिए फोर्ड इंडिया अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी इकोस्पोर्ट, एस्पायर सेडान और फीगो हैचबैक पर 30,000 रुपए तक की छूट ऑफर दे रही है.

कंपनी इकोस्पोर्ट पर 20 हजार से 30 हजार रुपए तक छूट दे रही है. यह कॉम्पैक्ट एसयूवी दिल्ली में अब 7.18 लाख रुपए से लेकर 10.76 लाख रुपए एक्स शोरूम कीमत के बीच बिकेगी.

Ford Cars

दूसरी तरफ फीगो और एस्पायर अब 10 हजार रुपए से लेकर 25 हजार रुपए तक सस्ती हो जाएगी. फीगो के दाम 4.75 लाख रुपए से लेकर 7.73 लाख रुपए. जबकि, एस्पायर कॉम्पैक्ट सेडान के दाम 5.44 लाख रुपए से 8.28 लाख रुपए के बीच होंगे.

फोर्ड इंडिया के वायस प्रेसीडेंट (बिक्री) विनय रैना ने सोमवार को कहा, ‘हम जीएसटी के वास्तविक क्रियान्वयन से पहले उसके प्रत्याशित लाभ पहुंचाने को लेकर खुश हैं.’

BMW

कई ऑटो कंपनियों ने जीसीटी की दरों के हिसाब से अपनी गाड़ियों की कीमतों में कमी की है

ऑटो कंपनियों ने कीमतों में की कटौती

पिछले हफ्ते जर्मन लग्जरी कार निर्माता ऑडी ने अपनी कारों के दाम 30 जून तक के लिए 10 लाख रुपए तक घटा दिए. कंपनी देश में ए3 सेडान से लेकर ए8 प्रीमियम सेडान कारें बेचती हैं जिनकी कीमतें 30.5 लाख रुपए से लेकर 1.15 करोड़ रुपए के बीच हैं.

एक अन्य जर्मन लग्जरी कार निर्माता बीएमडब्ल्यू ने भी कहा कि 'वह ग्राहकों को जीएसटी लाभ समेत 12 फीसदी तक लाभ दे रही हैं.' अन्य लाभ में 7.9 फीसदी की घटी ब्याज दर, अतिरिक्त अनुपूरक सेवायें और तीन साल का रख-रखाव तथा एक साल का सम्मान स्वरूप बीमा शामिल है.

इसके अलावा, मर्सिडीज बेंज ने भी भारत में बने अपने प्रोडक्ट को सात लाख रुपए तक कम करने की घोषणा की है. जीएसटी के लागू होने की स्थिति में इसकी घोषणा की गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi