S M L

म्यूजिक वीडियो में पहने लड़कियों के कपड़े, फिर हुआ कुछ ऐसा देनी पड़ी जान

उस शख्स ने अपने म्यूजिक वीडियो में लड़कियों के कपड़े पहने थे जिसके चलते उसका बहुत मजाक बनाया जा रहा था, अपने आप को अपमानित महसूस करते हुए उस शख्स ने सुसाइड कर लिया

Updated On: Oct 19, 2018 11:02 AM IST

FP Staff

0
म्यूजिक वीडियो में पहने लड़कियों के कपड़े, फिर हुआ कुछ ऐसा देनी पड़ी जान
Loading...

चेन्नई में एक शख्स पर उसके कपड़ों को लेकर इतना ज्यादा मजाक बनाया गया कि अपमानित होकर उसने आत्महत्या कर ली. पुलिस ने बताया कि उस शख्स ने अपने म्यूजिक वीडियो में लड़कियों के कपड़े पहने थे जिसके चलते उसका बहुत मजाक बनाया जा रहा था. अपने आप को अपमानित महसूस करते हुए उस शख्स ने बीते बुधवार को ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी.

म्यूजिक वीडियो में पहने थे लड़कियों के कपड़े 

मृत व्यक्ति की पहचान वी कलाईयारासन (24) के रूप में हुई है. वह नॉर्थ चेन्नई के कनिकापुरम का रहने वाला था. पुलिस ने बताया कि वह टिकटॉक एप के जरिए अपना म्यूजिक वीडियो रिलीज करता था. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वी कलाईयारासन अपने एक म्यूजिक वीडियो में लड़कियों के कपड़े पहने नजर आया था. इस बात का उसके परिवार वाले और दोस्त सब मजाक उड़ाते थे. सबसे अपमानित होने के चलते उसने अपने आप को जान से मार डालने का फैसला ले लिया.

फॉलोअर्स से लेकर उसके परिवार वाले और दोस्त तक उड़ा रहे थे मजाक

पुलिस ने बताया कि कलाईयारासन के पास से उसका स्मार्टफोन गायब था. इसके अलावा जब उसके परिवार वालों से इस मामले में पूछताछ की गई तो पता चला कि वह पिछले कुछ समय से काफी तनाव में था. म्यूजिक वीडियो में लड़कियों के कपड़े पहनने को लेकर उसके फॉलोअर्स से लेकर उसके परिवार वाले और दोस्त तक उसका मजाक उड़ा रहे थे. वह इन सबसे परेशान हो चुका था. कई लोग तो उसे चिढ़ाकर ट्रांसजेंडर भी बोलते थे. कलाईयारासन की पड़ोसी के विमला ने पुलिस को बताया कि पिछले कुछ समय से वह बहुत परेशान था. आते जाते लोग उसे बहुत चिढ़ाते थे.

कलाईयारासन के परिवार वालों ने उसे इस वीडियो के लिए मारा पीटा

पुलिस का कहना है कि कलाईयारासन के परिवार वालों ने उसे इस वीडियो के लिए मारा पीटा भी था. परिवार की तरफ से उस पर प्रेशर बनाया जाता था. वहीं कलाईयारासन ने अपने आखिरी वीडियो में कहा था कि वह वही चीज करता है जो उसे अच्छा लगता है. वह लोगों के चिढ़ाने से नहीं डरता. उसने इससे पहले कई ऐसे वीडियो पोस्ट किए हैं जिसमें वह पुरुष के कपड़ों में ही नजर आया है जबकि लड़कियों के कपड़ों में नजर आए एक वीडियो के चलते लोगों ने उसका अपमान करना शुरू कर दिया. पुलिस ने बताया कि कलाईयारासन के सोशल मीडिया अकाउंट की पूरी जांच की जा रही है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi