S M L

सेना भवन में घुसने की कोशिश कर रहा फर्जी ले. कर्नल समेत 4 गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार खुद को सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल बताकर गाजियाबाद का रहने वाला आरोपी अमित शर्मा आर्मी में नौकरी दिलाने के बहाने बेरोजगार युवाओं को ठगने का काम करता था

FP Staff Updated On: Jul 21, 2018 11:42 AM IST

0
सेना भवन में घुसने की कोशिश कर रहा फर्जी ले. कर्नल समेत 4 गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने सेना भवन में घुसने की कोशिश कर रहे सेना के एक फर्जी अधिकारी समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. 15 अगस्त से पहले सेना भवन में घुसने की कोशिश की इस घटना से हड़कंप मच गया है.

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के अनुसार शुक्रवार शाम लगभग 5 बजे अमित शर्मा उर्फ अभिमन्यु शर्मा नाम के एक शख्स ने फर्जी पहचान पत्र के आधार पर अपनी पत्नी, ड्राइवर और संदीप नाम के एक युवक के साथ सेना भवन में घुसने का प्रयास किया. लेकिन एंट्री गेट पर तैनात चौकस प्रहरी (सुरक्षा गार्ड) ने शक होने पर उससे पूछताछ की, और इसकी फौरन चीफ सिक्युरिटी अफसर को जानकारी दी.

पकड़े गए चारों लोगों से अलग-अलग पूछताछ की गई तो उनके झूठ का पर्दाफाश हो गया. आरोपियों में से एक संदीप ने पूछताछ में बताया कि आर्मी में नौकरी पाने के लिए उसने अमित को 2.5 लाख रुपए दिए हैं.

पुलिस के अनुसार खुद को सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल बताकर गाजियाबाद का रहने वाला आरोपी अमित शर्मा आर्मी में नौकरी दिलाने के बहाने बेरोजगार युवाओं को ठगने का काम करता था.

पुलिस को आरोपी अमित शर्मा के पास से 24 हजार रुपए, मोबाइल फोन और कुछ दस्तावेज भी मिले हैं. पुलिस ने गिरफ्तार चारों लोगों के खिलाफ साउथ एवेन्यू थाने में आईपीसी की धारा 419, 420 और 468 के तहत केस दर्ज कर लिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi