S M L

महज 10 रुपए के लिए 20 साल पुराने दोस्त के सीने में कैंची घोंपकर हत्या की

हंसी-मजाक से शुरू हुए झगड़े में ही प्रेमपाल ने अहिबरन को थप्पड़ मार दिया और भरे बाजार में थप्पड़ मारे जाने से गुस्साए अहिबरन ने बाल काटने वाली कैंची प्रेमपाल के सीने में घोंप दी

Updated On: Oct 13, 2018 04:42 PM IST

Bhasha

0
महज 10 रुपए के लिए 20 साल पुराने दोस्त के सीने में कैंची घोंपकर हत्या की

यूपी के बरेली जिले में महज दस रुपए के लिए एक सैलून मालिक ने अपने 20 साल पुराने दोस्त के सीने में कैंची घोंपकर हत्या कर दी.

पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि भुता थाना क्षेत्र के बहादुर पुर गांव के प्रेमपाल गंगवार के गांव के तिराहे पर ही गुमटी लगाकर सैलून चलाने वाले अहिबरन लाल से करीब 20 साल पुरानी दोस्ती थी.

उन्होंने बताया कि शुक्रवार की शाम करीब पांच बजे प्रेमपाल ने अहिबरन के सैलून पर बाल कटवाए. इसके बाद बाल कटवाने के लिए 10 रुपए को लेकर दोनों के बीच नोकझोंक होने लगी. पहले लोगों ने इसे दोस्तों की हंसी-मजाक समझा, लेकिन झगड़ा बढ़ता गया.

सूत्रों के मुताबिक ऐसा आरोप है कि प्रेमपाल ने अहिबरन को थप्पड़ मार दिया.भरे बाजार में थप्पड़ मारे जाने से गुस्साए अहिबरन ने बाल काटने वाली कैंची प्रेमपाल के सीने में घोंप दी. उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

उन्होंने बताया कि प्रेमपाल को बचाने उसके बेटे लखन और विपिन पहुंचे थे, लेकिन अहिबरन ने लाठी से दोनों बच्चों को पीटा और खून से सनी कैंची छोड़कर मौके से फरार हो गया.

सूत्रों ने बताया कि प्रेमपाल के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए ले जाया गया है. वहीं अहिबरन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. उसकी तलाश की जा रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi