S M L

स्मार्टफोन पर बेस्ट डील लेकर आ रहा है फ्लिपकार्ट का 'बिग शॉपिंग डे' सेल

सैमसंग, गूगल, विवो, गूगल पिक्सल 2 से लेकर एपल की वॉच सीरीज 3, आईफोनx, आईपैड, गेमिंग लैपटॉप में एक्सचेंज और बॉय बैक ऑफर का फायदा मिल सकता है

Updated On: Jul 16, 2018 12:34 PM IST

FP Staff

0
स्मार्टफोन पर बेस्ट डील लेकर आ रहा है फ्लिपकार्ट का 'बिग शॉपिंग डे' सेल

स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन बेस्ट डील का इंतजार है तो आपके लिए फ्लिपकार्ट का बिग शॉपिंग डे सेल काम का हो सकता है. फ्लिपकार्ट का 'बिग शॉपिंग डे' सेल आज से ही यानी 16 जुलाई की शाम 4 बजे से शुरू होने जा रहा है. यह सेल चार दिनों तक चलेगी. सेल के हर दिन कंपनी अपने कस्टमर्स के लिए नई डील लेकर आएगी. माना जा रहा है कि गैजेट और इलेक्ट्रॉनिक सामानों पर सबसे ज्यादा ऑफर मिलने वाले हैं.

सैमसंग, गूगल, विवो, गूगल पिक्सल 2 से लेकर एपल की वॉच सीरीज 3, आईफोनx, आईपैड, गेमिंग लैपटॉप में एक्सचेंज और बॉय बैक ऑफर का फायदा मिल सकता है. एक्सचेंज और बॉय बैक यानी आप अपना कोई पुराना फोन देकर उसके बदले कुछ पैसे हासिल कर सकते हैं.

इससे सस्ता कुछ नहीं

वहीं 70,000 रुपए वाला गूगल पिक्सल आपको  सिर्फ 42,999 रुपए में मिल जाएगा. इसके अलावा अलग से तीन हजार का डिस्काउंट और 8,000 तक का कैशबैक भी आप ले सकते हैं. इस फोन पर 37,000 रुपए तक की गारंटीड बॉयबैक वैल्यू है. दूसरी तरफ 21,990 रुपए का वीवो V7+64GB फोन आपको 19,090 रुपए में मिलेगा. अगर आपके पास कोई पुराना 2G या 3G फोन हो तो आपको कम से कम 500 रुपए तक का ऑफ मिलना तय है.

सेल के दौरान हर 8 घंटे में एक नया ब्लॉकबस्टर डील मिलेगा. सेल में ग्राहकों को कई प्रॉडक्ट्स पर नो कॉस्ट EMI का ऑप्शन मिलेगा. वहीं अगर आप फ्लिपकार्ट पर शॉपिंग करते हैं और पेमेंट एसबीआई क्रेडिट कार्ड से करते हैं तो आपको 10 फीसदी की अतिरिक्त छूट मिलेगी. फ्लिपकार्ट इस दौरान 'इंफीनिक्स हॉट6 प्रो' भी लॉन्च करने जा रहा है. 'अमेजन प्राइम डे सेल' की तर्ज पर ही फ्लिपकार्ट ने भी 'बिग शॉपिंग डे' का ऐलान किया है. स्मार्टफोन के अलावा हर एक इलेक्ट्रानिक सामानों पर 70 प्रतिशत तक की छूट तय है.इसके साथ ही कंपनी बिड ऐंड विन, प्ले ऐंड विन जैसी भी कई स्कीम दे रही है. जिसके लिए आपको फ्लिपकार्ट की साइट विजिट करनी पड़ेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi