S M L

जम्मू-कश्मीर: सेना ने मार गिराए 5 आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों के खात्मे के लिए सुरक्षाबलों ने कमर कसी हुई है. आतंकी घुसपैठ को सुरक्षाबलों के जरिए नाकाम किया गया था और पांच आतंकी भी मार गिराए हैं.

Updated On: Sep 24, 2018 06:22 PM IST

FP Staff

0
जम्मू-कश्मीर: सेना ने मार गिराए 5 आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों के खात्मे के लिए सुरक्षाबलों ने कमर कसी हुई है. रविवार को उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा में तंगधार में आतंकी घुसपैठ को सुरक्षाबलों के जरिए नाकाम किया गया था. जिसके बाद आज भी सेना ने तीन और आतंकियों को ढ़ेर कर दिया है. ऐसे में सुरक्षाबलों के जरिए पिछले 24 घंटों में पांच आतंकी मार गिराए हैं.

सेना के साथ हुई इस मुठभेड़ में जहां पांच आतंकियों को मार गिराया है तो वहीं सेना का एक जवान भी इस दौरान शहीद हो गया है. इससे पहले आतंकियों के एक दल ने कुपवाड़ा के तंगधार सेक्टर में एलओसी के रास्ते घुसपैठ की कोशिश की और घुसपैठियों ने जवानों पर गोलीबारी शुरू कर दी. हालांकि सेना ने भी फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया और दो आतंकियों को मौके पर ही ढ़ेर कर दिया. इसके अलावा तीन आतंकियों को आज मार गिराया है. वहीं नियंत्रण रेखा और सीमा पर घुसपैठ की आशंका का अलर्ट भी जारी कर दिया गया है. साथ ही आसपास के क्षेत्र में आतंकियों की तलाश जारी है और सुरक्षाबलों के जरिए सर्च ऑपरेशन जारी है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक रविवार को सेना की राष्ट्रीय राइफल्स ने पुलवामा में जैश-ए-मोहम्मद के एक मोस्ट वॉन्टेड आतंकी को मार गिराया था. सेना को त्राल में जैश आतंकियों के होने की खुफिया जानकारी मिली थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi