विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

फरीदाबाद: चुनावी रंजिश में पांच लोगों की गोली मार कर हत्या

पीड़ित परिवार ने सरपंच चुनाव में साथ नहीं देने पर हत्याकांड को अंजाम देने का आरोप लगाया है

Bhasha Updated On: Sep 18, 2017 02:12 PM IST

0
फरीदाबाद: चुनावी रंजिश में पांच लोगों की गोली मार कर हत्या

हरियाणा के फरीदाबाद में चुनावी रंजिश में पांच लोगों की हत्या कर दी गई. घटना रविवार देर रात की है जब पलवली गांव में हथियारबंद बदमाशों ने घर में घुसकर पांच लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी.

इस घटना में 8 लोग गंभीर रूप से हुए घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतक पांचों लोग एक ही परिवार के हैं, जिनकी पहचान श्रीचंद, राजेंद्र, ईश्वर, नवीन और देवेंद्र के तौर पर की गई है. बताया जा रहा है कि इस वारदात को चुनावी रंजिश के चलते अंजाम दिया गया है.

हत्याकांड की खबर पाकर केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, विधायक सीमा त्रिखा, डॉ हनीफ कुरैशी समेत पुलिस विभाग के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. उन्होंने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कही.

पुलिस ने इस मामले में 27 नामजद समेत 10-15 अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

पुलिस के अनुसार नामजद 25 लोगों में से 19 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. इसके अलावा 10-15 अन्य लोगों को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. बाकी अन्य नामजद आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की अलग से टीमें पलवल, गुड़गांव और फरीदाबाद भेजी गई हैं.

पुलिस आयुक्त हनीफ कुरैशी ने इस मामले में एसआईटी गठित कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं.

पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया है कि उन्होंने सरपंच चुनाव में उनका साथ नहीं दिया था इसलिए उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया है.

इस वारदात के बाद से गांव में दहशत का माहौल है. हालात को देखते हुए पलवली गांव और अस्पताल में पुलिस को तैनात किया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi