S M L

Go Air की फ्लाइट में एक शख्स ने की एग्जिट डोर खोलने की कोशिश, ये थी वजह

शनिवार को नई दिल्ली से पटना जा रही गो एयर की G8 149 फ्लाइट में एक शख्स ने एग्जिट डोर खोलने की कोशिश की

Updated On: Sep 25, 2018 01:07 PM IST

FP Staff

0
Go Air की फ्लाइट में एक शख्स ने की एग्जिट डोर खोलने की कोशिश, ये थी वजह

पहली बार हवाई सफर करने की अपनी कहानी होती है लेकिन राजस्थान का ये शख्स तो बहुतों की कहानी लिखने वाला था. पहली बार सफर कर रहे राजस्थान के इस बैंकर ने फ्लाइट में सफर करते हुए गलती से टॉयलेट के दरवाजे की जगह फ्लाइट के एग्जिट डोर को खोल ही दिया था लेकिन....

टेलिग्राफ इंडिया की खबर के मुताबिक, शनिवार को नई दिल्ली से पटना जा रही गो एयर की G8 149 फ्लाइट में एक शख्स ने एग्जिट डोर खोलने की कोशिश की, जिससे कि साथ सफर कर रहे यात्रियों में हड़कंप मच गया. कुछ लोग चिल्लाने लगे और क्रू मेंबर तुंरत उस शख्स के पास पहुंचकर उसे दरवाजे के पास से हटाने लगे.

लोगों ने जब उससे पूछा कि वो दरवाजा खोलने की कोशिश क्यों रहा था, तो उसने बताया कि उसे टॉयलेट जाना था और वो गलती से एग्जिट डोर खोलने की कोशिश कर रहा था. लेकिन केबिन प्रेशर के चलते दरवाजा खुला नहीं, इसलिए कोई बड़ी घटना होने से बच गई.

क्रू मेंबरों ने उस शख्स को पकड़कर अलग बिठाया और पूरे सफर के दौरान उस पर नजर बनाए रखा. फ्लाइट के पटना के जयप्रकाश नारायण इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पहुंचने पर उस शख्स को सेंट्रल इंडस्ट्रियल सिक्योरिटी फोर्स (सीआईएसएफ) के हवाले कर दिया गया.

एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन पर हुई पूछताछ में उस व्यक्ति की पहचान राजस्थान के अजमेर में एक प्राइवेट बैंक के कर्मचारी के रूप में हुई है. उस शख्स ने अपने बचाव में वहां भी कहा कि चूंकि वो पहली बार हवाई यात्रा कर रहा था इसलिए वो कंफ्यूज हो गया था. पुलिस को उसकी बात में सच्चाई दिखी तो उसे पर्सनल बॉन्ड पर जाने दिया गया.

एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन के हाउस ऑफिसर मोहम्मद सनोवर खान ने भी साफ किया ये घटना भ्रम के चलते हुई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi