S M L

Vande Bharat Express: पहले ही सफर में डेढ़ घंटे लेट हुई ट्रेन

ट्रेन के वाराणसी पहुंचने का समय दोपहर 2 बजे था, जबकि ट्रेन दोपहर 3.25 पर वाराणसी पहुंची

Updated On: Feb 18, 2019 01:10 PM IST

FP Staff

0
Vande Bharat Express: पहले ही सफर में डेढ़ घंटे लेट हुई ट्रेन

Vande Bharat Express: भारत की पहली सेमी हाई स्पीड (Semi high speed train) ट्रेन वंदे भारत एक्सप्रेस पहली बार दिल्ली से वाराणसी के बीच चलाई गई. लेकिन अपने पहले ही सफर में ये ट्रेन 1 घंटे 25 मिनट लेट रही. Hindustan Times की रिपोर्ट के मुताबिक ट्रेन दिल्ली से कानपुर के बीच लेट हुई थी. इसके अलावा वापसी में वारणसी से दिल्ली का सफर भी करीब एक घंटे देर से शुरू हुआ.

कोहरे को भी ट्रेन के लेट होने की वजह माना जा रहा है. ट्रेन के वाराणसी पहुंचने का समय दोपहर 2 बजे था, जबकि ट्रेन दोपहर 3.25 पर वाराणसी पहुंची. दिल्ली से वंदे भारत एक्सप्रेस सुबह 6 बजे चली. कानपुर पहुंचते-पहुंचते ट्रेन 1.12 घंटे लेट हो गई. इलाहाबाद जंक्शन पर भी ट्रेन दिन में 12.23 बजे की जगह 1.31 बजे पहुंची. 1.35 बजे ट्रेन जंक्शन से वाराणसी के लिए रवाना हुई. वहां भी 1.25 घंटे की देरी से ट्रेन दिन में 3.25 बजे पहुंच सकी. उधर वाराणसी से भी वंदे भारत ट्रेन दिन में 3 बजे की बजाय शाम 4.19 बजे चली.

पहले ही दिन इस ट्रेन से इलाहाबाद से वाराणसी के बीच 117 यात्रियों ने सफर किया, जबकि इलाहाबाद से दिल्ली जाने वाले यात्रियों की संख्या 657 रही. 3 मार्च तक यह ट्रेन पूरी तरह से फुल है. इस ट्रेन में यात्रा करने के लिए लोगों में गजब का उत्साह देखा जा रहा है. रिपोर्ट के मुताबिक यात्रियों को ट्रेन की सुविधाएं काफी पसंद आ रही हैं लेकिन उन्होंने खाने की क्वालिटी में थोड़ी सुधार लाने की बात की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi