विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

मृत आरएसएस कार्यकर्ता के परिवारवालों से मिलने पहुंचे अरुण जेटली

उनके दौरे को दक्षिणी राज्य में बीजेपी की आर-पार की लड़ाई से जोड़कर देखा जा रहा है

FP Staff Updated On: Aug 06, 2017 03:05 PM IST

0
मृत आरएसएस कार्यकर्ता के परिवारवालों से मिलने पहुंचे अरुण जेटली

हाल ही में तिरुवनंतपुरम में आरएसएस कार्यकर्ता राजेश की हत्या का मामला राजनीतिक रूप से तूल पकड़ता जा रहा है. रविवार को केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली संबंधित कार्यकर्ता के घर पहुंचे हैं. उनके दौरे को दक्षिणी राज्य में बीजेपी की आर-पार की लड़ाई से जोड़कर देखा जा रहा है.

बीजेपी का आरोप है कि केरल में बीजेपी और संघ कार्यकर्ताओं को निशाना बनाकर उनकी हत्याएं की जा रही हैं.

केरल की सत्ता पर इस वक्त सीपीएम गठबंधन काबिज है. पिछले कुछ दिनों में यहां आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्याएं हुई हैं. राजेश के घरवालों से मुलाकात के बाद जेटली ने कहा, राजेश की बर्बर तरीके से हत्या की गई. मैं उनके घरवालों से मिला. जेटली ने कहा, केरल में ऐसी हिंसा से हमारी विचारधारा को दबाया नहीं जा सकता है. हमारे कार्यकर्ताओं डरने वाले नहीं.

रविवार को तिरुअनंतपुरम पहुंचे जेटली आरएसएस के उन अन्य परिवारों से भी मिलने पहुंचे जो कथित तौर पर ऐसी हिंसा का शिकार हुए हैं. बता दें कि राजेश की पिछले दिनों हत्या कर दी गई थी. बीजेपी का आरोप है हत्या के पीछे सीपीएम सदस्यों का हाथ है.

अरुण जेटली ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि राजेश के शरीर पर 70-80 घाव थे. यहां तक कि दुश्मन भी ऐसी बर्बर हरकत नहीं कर सकता.

आगे बोलते हुए वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा 'इस तरह की हिंसा न तो केरल में विचारधारा को दबाएगी और न ही हमारे श्रमिकों को डरा सकती है'.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi