S M L

अक्षय कुमार, अजय देवगन सहित फिल्म जगत के एक दल ने पीएम से समान जीएसटी की मांग की

पीएम ने दल को आश्वासन दिया कि केंद्र सरकार मीडिया और मनोरंजन जगत की हर संभव सहायता करेगी और उनके सुझावों पर विचार किया जाएगा

Updated On: Dec 18, 2018 08:44 PM IST

FP Staff

0
अक्षय कुमार, अजय देवगन सहित फिल्म जगत के एक दल ने पीएम से समान जीएसटी की मांग की

मंगलवार को फिल्म और मनोरंजन जगत के लोगों का एक दल पीएम नरेंद्र मोदी से मिला. उन्होंने पीएम से इंडस्ट्री में जीएसटी की दरें कम करने और एक समान जीएसटी लागू करने की मांग की. दल ने मुंबई का विकास वैश्विक स्तर के इंटरटेनमेंट हब के रुप में करने के लिए कई तरह की पहल करने की भी मांग की. इस दल में इंडस्ट्री के प्रोड्यूसर और सीईओ शामिल थे.

दल ने भारत को पांच लाख करोड़ डॉलर की अर्थव्यवस्था बनाने के पीएम मोदी के विजन का पुरजोर समर्थन किया. साथ ही दल भारत में मीडिया और मनोरंजन के विस्तार के बारे में भी एक खाका दिखाते हुए कहा कि ये इंडस्ट्री देश में पीएम के सपने को पाने में सार्थक भूमिका निभा सकती है.

पीएम ने जवाब में कहा- 'भारतीय मनोरंजन जगत को पूरा विश्व जानता है. वैश्विक स्तर पर भारत का नाम ऊंचा करने में इसका बहुत बड़ा हाथ है.' इसके साथ ही पीएम ने दल को आश्वासन दिया कि केंद्र सरकार मीडिया और मनोरंजन जगत की हर संभव सहायता करेगी और उनके सुझावों पर विचार किया जाएगा.

पीएम के साथ मीटिंग में बॉलिवुड एक्टर अक्षय कुमार, अजय देवगन, राकेश रोशन, करन जौहर, सिद्धार्थ रॉय कपूर और सेंसर बोर्ड के चेयरमैन प्रसून जोशी मौजूद थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi