S M L

छात्र के यौन शोषण के आरोप में महिला टीचर गिरफ्तार

महिला साइंस की टीचर है और वह पिछले दो महीने से 15 साल के छात्र का यौन शोषण कर रही थी

Bhasha Updated On: May 25, 2018 05:02 PM IST

0
छात्र के यौन शोषण के आरोप में महिला टीचर गिरफ्तार

चंड़ीगढ़ में एक महिला टीचर को एक लड़के का यौन शोषण करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. महिला टीचर उस लड़के को ट्यूशन पढ़ाया करती थी.

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि महिला साइंस की टीचर है और वह पिछले दो महीने से 15 साल के छात्र का कथित रूप से यौन शोषण कर रही थी. छात्र 10वीं क्लास में पढ़ता है और उसी इलाके में रहता है जहां टीचर रहती है.

सेक्टर 31 के थानाप्रभारी गुरजीत कौर ने बताया, ‘उसे बच्चे के यौन उत्पीड़न और यौन शोषण के आरोप में गुरुवार को गिरफ्तार किया गया था. उसे पॉक्सो की संबंधित धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है.’

टीचर को जिला अदालत के सामने पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. इस बारे में सबसे पहले एक एनजीओ को जानकारी मिली थी. एनजीओ ने बच्चे से बातचीत की. इस दौरान बच्चे ने उन्हें बताया कि टीचर मार्च से उसका शोषण कर रही थी.

बच्चे के माता-पिता ने टीचर के पास जा कर कहा था कि वे बच्चे की ट्यूशन बंद करना चाहते हैं क्योंकि उसके ग्रेड में सुधार नहीं हो रहा. उन्होंने पुलिस को बताया कि यह सुनते ही उसने गाली-गलौज की और छात्र को कमरे में बंद कर दिया. हालांकि उन्होंने पड़ोसियों की सहायता से बच्चे को मुक्त करा लिया. जांच के बाद टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi