S M L

दिल्ली में इवनिंग वॉक पर निकली महिला पत्रकार पर जानलेवा हमला

पार्क में टहल रही पत्रकार अपर्णा कालरा पर अज्ञात बदमाशों ने रॉड से हमला किया, सिर में आई गंभीर चोट

Updated On: Apr 06, 2017 08:53 PM IST

Bhasha

0
दिल्ली में इवनिंग वॉक पर निकली महिला पत्रकार पर जानलेवा हमला

दिल्ली के भरत नगर इलाके में वॉक पर निकली महिला पत्रकार पर अज्ञात बदमाशों ने जानलेवा हमला किया है. बुधवार शाम को हुई इस घटना में 45 साल की अपर्णा कालरा गंभीर रूप से घायल हो गईं. हमले से अपर्णा बेहोश हो गईं और उनके सिर और नाक से खून बहने लगा.

होश में आने पर अपर्णा ने बताया कि इवनिंग वॉक के दौरान पार्क पर उन पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला किया.

अपर्णा के रिश्तेदार एच सी भाटिया ने बताया कि, ‘वह बुधवार शाम को टहलने पार्क में गई थीं, जो उनके घर से दो मिनट की दूरी पर है. वह छह बजे से सवा छह बजे के बीच हर दिन पार्क में जाती हैं और अंधेरा होने से पहले शाम सात बजे के लगभग लौट आती हैं.’

महिला पत्रकार के परिवार को बुधवार शाम साढ़े सात बजे दीपचंद अस्पताल और पुलिस से फोन आया कि अपर्णा को जख्मी हालत में अस्पताल लाया गया है.

सिर की गंभीर सर्जरी हुई, हालत स्थिर

हमले में बुरी तरह घायल अपर्णा को शालीमार बाग स्थित फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां बुधवार रात डॉक्टरों ने उनकी सर्जरी की. फोर्टिस अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि कालरा की हालत ‘स्थिर’ है. लेकिन उनकी गंभीर सर्जरी हुई है इसलिए उनकी हालत पर नजर रखी जा रही है.

अपर्णा के एक रिश्तेदार ने बताया कि, ‘उनके सिर पर गंभीर जख्म आए हैं. उन पर लोहे की छड़ से हमला किया गया और उनके सिर की हड्डी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है.’

इस बीच, पुलिस ने केस दर्ज कर तफ्तीश शुरु कर दी है. पुलिस ने बताया कि वो घटना के चश्मदीदों का पता लगाने की कोशिश कर रही है. जिससे बात कर वो आरोपियों को गिरफ्तार करेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi