S M L

बीमारी से परेशान डॉक्टर ने मां और बहन की हत्या कर दी, फिर आत्महत्या का प्रयास किया

परिवार कई तरह की स्वास्थ्य समस्याओं से परेशान था. गोविंदा प्रकाश पिछले 10 सालों से माइग्रेन से पीड़ित है. मुकम्बिका का भी माइग्रेन का इलाज चलता था. वहीं बेटी श्यामला पेशे से वकील थी और उन्हें भी माइग्रेन और पीठ दर्द की परेशानी थी

Updated On: Dec 01, 2018 07:17 PM IST

FP Staff

0
बीमारी से परेशान डॉक्टर ने मां और बहन की हत्या कर दी, फिर आत्महत्या का प्रयास किया

सॉफ्टवेयर सिटी बेंगलुरु से एक हैरान कर देने वाली खबर आई. शुक्रवार की रात स्वास्थ्य समस्याओं से परेशान एक डॉक्टर ने कथित तौर पर अपनी मां और बहन को डायबेटिज का ओवरडोज इंजेक्शन दे दिया. और बाद में अपनी जान देने की भी कोशिश की. मृतकों की पहचान मुकम्बिका, 76 और उनकी बेटी श्यामला, 46 के रूप में हुई है. हालांकि, मुकम्बिका के बेटे और आरोपी गोविंदा प्रकाश की हालत गंभीर है. उन्हें शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

न्यूज18 के मुताबिक पीड़िता मुकम्बिका के पति सुब्बाराई भट्ट ने शनिवार की सुबह उन सभी को बेहोश देखा. इसके बाद भट्ट ने तुरंत ही पड़ोसियों को बुलाया और डॉक्टर को लेकर आए. डॉक्टर ने बताया कि सिर्फ उनका बेटा डॉक्टर प्रकाश ही जीवित है बाकी बेटी और पत्नी की मौत हो चुकी है.

राजराजेश्वरी नगर के निवासियों ने कहा कि परिवार कई तरह की स्वास्थ्य समस्याओं से परेशान था. गोविंदा प्रकाश पिछले 10 सालों से माइग्रेन से पीड़ित है. मुकम्बिका का भी माइग्रेन का इलाज चलता था. वहीं बेटी श्यामला पेशे से वकील थी और उन्हें भी माइग्रेन और पीठ दर्द की परेशानी थी. गोविंदा पेशे से खुद एक डॉक्टर है. हम्पी में उसका क्लिनिक था. और वो दो महीने पहले ही घर लौट कर आया था. पुलिस के मुताबिक, गोविंदा के लिए बहु नहीं मिलने की वजह से भी पूरा परिवार बहुत परेशान था और तनाव में थे.

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi