S M L

बेटे की पोर्न देखने की लत से परेशान था बाप, काट दिया हाथ

पूलिस के मुताबिक 44 साल के मोहम्मद कय्यूम कुरैशी ने खुद ही पुलिस के पास जाकर अपना जुर्म कबूल किया है

FP Staff Updated On: Mar 06, 2018 04:32 PM IST

0
बेटे की पोर्न देखने की लत से परेशान था बाप, काट दिया हाथ

हैदराबाद के पहाड़ीशरीफ इलाके से एक मामला सामने आया है जिसमे पिता ने अपने ही बेटे के हाथ काट दिए. दरअसल बेटा पोर्न देखने की तल का शिकार था. कई बार पिता से चेतावनी मिलने के बावजूद उसने पोर्ट देखना बंद नहीं किया. जिसके बाद गुस्साए पिता ने उसका हाथ काट दिया.

पूलिस के मुताबिक 44 साल के मोहम्मद कय्यूम कुरैशी ने खुद ही पुलिस के पास जाकर अपना जुर्म कबूल किया है. पेशे के कसाई कुरैशी ने पुलिस को बताया कि उसके चार बच्चों में सबसे बड़े बेटे खालिद ने कुछ दिन पहले ही स्मार्टफोन खरीदा था और उसे अश्लील फिल्में देखने की लत लग गई थी.

कुरैशी ने बताया कि इस रविवार उसने खालिद को पोर्न देखते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया. उसने बेटे के हाथों से मोबाइल छीनने की कोशिश भी की, लेकिन वह फोन देने को तैयार नहीं हुआ और उसे दांत काट कर घर से भाग गया. उसने घर से भागते हुए कहा था कि वह कभी वापस नहीं लौटेगा, लेकिन देर रात जब घर पर सब लोग सो गए, तब वह चुपके से घर में घुस आया.

अगले दिन उन दोनों बाप-बेटे के इस बीच इस मामले को लेकर फिर कहा-सुनी होने लगी. इस दौरान झगड़ा इस कदर बढ़ा कि कुरैशी ने पास पड़े चापड़ से अपने बेटे का दाहिना हाथ कोहनी के नीचे से काट दिया. खालिद की चीख-पुकार सुनकर परिवार के बाकी लोग भी बाहर आ गए और उसे अस्पताल ले गए. हालांकि डॉक्टरों ने जांच के बाद बताया कि अब उसका हाथ दोबारा नहीं जोड़ा सकेगा.

पुलिस ने इस संबंध में धारा 307 (हत्या के प्रयास) का केस दर्ज कर पिता को हिरासत में ले लिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi