S M L

पिता ने अपनी ही 3 बेटियों को बनाया हवस का शिकार, जन्माष्टमी को भी किया था रेप

अपनी करतूतों पर पर्दा डालने के लिए पिता बच्चियों को धमकी देता था कि अगर उन्होंने यह बात किसी को बताई तो उन्हें बुरा अंजाम भुगतना पड़ेगा

Updated On: Sep 10, 2018 02:22 PM IST

FP Staff

0
पिता ने अपनी ही 3 बेटियों को बनाया हवस का शिकार, जन्माष्टमी को भी किया था रेप

अगर रक्षक ही भक्षक बन जाए तो फिर कोई लड़की कैसे सुरक्षित रहेगी, आज के हालातों में यह सबसे बड़ा सवाल है. टीओई के मुताबिक गुजरात के पोरबंदर में एक पिता पर आरोप लगा है कि उसने अपनी 3 बेटियों के साथ रेप किया. पुलिस ने रविवार को इस आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस का कहना है, 40 साल के इस पिता ने सबसे पहले अपनी छोटी बेटी को शिकार बनाया. इस बच्ची की उम्र 9 साल है. इसके बाद 14 साल की बेटी और फिर 16 साल की बेटी अपने ही पिता की हवस का शिकार बन गईं.

हैरानी की बात यह है कि हैवान बने इस पिता ने कई बार अपनी बच्चियों के साथ रेप किया. बच्चियों ने बताया कि उनका पिता पिछले 5 सालों से उनका रेप कर रहा है. छोटी बेटी जब 4 साल की थी तब उसका पहली बार रेप किया गया था.

पुलिस के मुताबिक आरोपी मजदूर वर्ग से आता है. उसकी पत्नी की मौत 5 साल पहले हो चुकी है. आरोपी की तीनों बेटियां जूनागढ़ के एक स्कूल में पढ़ती थीं. एक दिन पिता ने सबसे बड़ी बेटी के साथ रेप किया, जिसके बाद उसने पिता का भंडाफोड़ कर दिया. जन्माष्टमी के दिन भी इस हैवान पिता ने अपनी छोटी बेटी के साथ रेप किया था.

अपनी करतूतों पर पर्दा डालने के लिए वह बच्चियों को धमकी देता था कि अगर उन्होंन यह बात किसी को बताई तो उन्हें बुरा अंजाम भुगतना पड़ेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi