S M L

बिना बिल चुकाए 5 स्टार होटल से रफूचक्कर हो जाते थे यह बाप-बेटा, महंगे खाने का था शौक

वह जब होटलों में पहुंचते थे तो चेक इन नहीं करते थे और थके हुए मेहमान बनने का दिखावा करते थे

Updated On: Jan 14, 2019 04:44 PM IST

FP Staff

0
बिना बिल चुकाए 5 स्टार होटल से रफूचक्कर हो जाते थे यह बाप-बेटा, महंगे खाने का था शौक

आपने वो फिल्म तो देखी ही होगी..बाप नंबरी और बेटा दस नंबरी. मुंबई पुलिस ने एक ऐसे ही बाप-बेटा को गिरफ्तार किया है. मुंबई मिरर के मुताबिक ये दोनों लोग मुंबई के 5 स्टार होटलों में डिनर करते थे और बिल आने से पहले ही खा-पीकर गायब हो जाते थे.

वह जब होटलों में पहुंचते थे तो चेक इन नहीं करते थे और थके हुए मेहमान बनने का दिखावा करते थे. लेकिन शनिवार को उनकी पोल खुल गई और ताज विंवाता प्रेजिडेंट के कर्मचारियों ने पुलिस को इस मामले की जानकारी दी.

कफ परेड पुलिस ने इन दोनों को गिरफ्तार कर लिया. इनका नाम सुहास नेरलेकर(57) और स्वप्निल(32) है. इन लोगों ने सांताक्रूज इलाके में स्थित ताज होटल से भी धोखाधड़ी की थी.

दोनों आरोपी कांदीवली ईस्ट के रहने वाले हैं. यह दोनों खुद को बिजनेसमैन या किसी कंपनी का अधिकारी बताते थे और होटल बुक करते थे. वह होटल से उन्हें पिक करने के लिए भी कहते थे. थका होने की एक्टिंग करके वह रूम में जाने से पहले होटल के रेस्तरां में डिनर की मांग करते थे. फिर जब बिल चुकाने का समय आता था, तब वे बिना बिल दिए भाग जाते थे.

शनिवार को भी उन्होंने ऐसा ही किया. तात विवांता में उन्होंने डिनर किया और 8831 रुपए का बिल भरने से पहले ही उठकर जाने लगे. लेकिन होटल स्टाफ ने उन्हें रोक लिया और उनसे बिल भरने के लिए कहा.

लेकिन फिर भी जब वो नहीं माने तो होटल ने पुलिस को बुला लिया. पूछताछ में सामने आया कि उनके पास पैसा नहीं था और वह होटल को झांसा देकर भागने की कोशिश कर रहे थे.

पुलिस ने बताया कि इससे पहले इन आरोपियों ने कोलाबा के ताजमहल पैलेस में 32 हजार का डिनर करने के बाद बिल का भुगतान नहीं किया था और फरार हो गए थे. पुलिस अब इन आरोपियों का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है.

ये भी पढ़ें: SP-BSP गठबंधन: 'बुआ-बबुआ' एक साथ, अकेला रह गया 'हाथ' लेकिन बीजेपी सबसे ज्यादा उदास

ये भी पढ़ें: यूपी एनकाउंटर्स: योगी सरकार को नोटिस जारी, SC ने कहा- मामला बेहद गंभीर

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi