S M L

अपनी महिला भक्तों के साथ यौन उत्पीड़न करने वाले एक और बाबा का हुआ खुलासा

रेप करने के साथ ही साथ महिला श्रद्दालुओं का बनाता था विडियो, पुलिस ने भारी संख्या में आपत्तिजनक विडियो को किया जब्त

FP Staff Updated On: Jul 20, 2018 02:16 PM IST

0
अपनी महिला भक्तों के साथ यौन उत्पीड़न करने वाले एक और बाबा का हुआ खुलासा

टोहाना शहर में एक कथित बाबा की तरफ से आश्रम में कई महिला श्रद्धालुओं का यौन शोषण किए जाने के मामले का खुलासा हुआ है. इस मामले में टोहाना पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए खुद को नागा बाबा बताने वाले अमरपुरी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. इस बारे में पुलिस डीएसपी जोगिन्द शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि किसी मुखबीर खास से उन्हें सूचना मिली कि बाबा अमरपुरी की कुछ आपत्तिजनक विडियो सामने आई है जिसमें वो महिलाओं से अवैध संबंध बना रहा है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसके मन्दिर और घर से कुछ सामान बरामद किए हैं.

बाबा को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है. इसके साथ और लोग कौन हो सकते है? कौन कौन इसमें लिप्त है? जो सामान मिला है, उसकी जांच भी जारी है. भारी संख्या में विडियो बरामद हुई हैं, उन्हें भी देखा जा रहा है. वहीं डीएसपी ने अपील भी की है कि अगर किसी के पास इस तरह के विडियो है तो वो उसे फॉरवर्ड करने से बचे, क्योंकि इस तरह के विडियो का प्रचार-प्रसार अपराध है. इस छापेमार कार्रवाई में डीएसपी टोहाना के नेत्तृव में सीआईए और महिला पुलिस भी शामिल रही.

बता दें कि पिछले साल 13 अक्टूबर को शहर की महिला ने अपने पति के साथ सामने आकर बाबा अमरपुरी नागा साधु के खिलाफ रेप का आरोप लगाया था. इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शहर के वार्ड नं 19 में बाबा बालकनाथ मन्दिर के महन्त बाबा अमरपुरी को हिरासत में ले लिया था. बाद में इस मामले ने यू टर्न ले लिया और बाबा की बेटी ने अपने एक सहयोगी के साथ मिलकर पुलिस की मदद से आरोपी महिला को रंगे हाथ पैसे लेते गिरफ्तार करवा दिया . इसके बाद बाबा आजाद हो गया. पिछले कुछ समय से बाबा के कुछ विडियो चर्चा में हैं, जिनमें बाबा अलग-अलग लड़कियों के साथ आपत्तिजनक हालत में नजर आ रहा है. वहीं इस मामले में बाबा खुद को बेकसूर बता रहा है और उसका कहना है कि उसे फंसाया जा रहा है.

(साभार: न्यूज 18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi