S M L

ईद की नमाज पढ़ने गए अब्दुल्ला को जूता दिखाया गया

सोमवार को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई थी, इसमें अब्दुल्ला ने 'भारत माता की जय' और 'जय हिंद' के नारे लगाए थे, लोग इसी से नाराज थे

Updated On: Aug 22, 2018 10:54 PM IST

FP Staff

0
ईद की नमाज पढ़ने गए अब्दुल्ला को जूता दिखाया गया

एक मस्जिद में ईद प्रार्थनाओं के दौरान जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) के प्रमुख फारूक अब्दुल्ला से श्रीनगर में धक्कामुक्की की गई. उनके खिलाफ नारे लगाए गए. यहां तक की इमाम द्वारा हजरतबल मस्जिद में नमाज की शुरुआत करने से पहले ही लोगों ने अब्दुल्ला का विरोध करना शुरु कर दिया. कुछ युवाओं ने जूते दिखाए और प्रार्थना के लिए इकट्ठा हुए लोगों को बाधित कर दिया. इसके बाद अबदुल्ला वहां से चले गए.

कथित तौर पर लोग अबदुल्ला द्वारा भारत माता की जय बोलने पर नाराज थे. सोमवार को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई थी. इसमें अबदुल्ला ने 'भारत माता की जय' और 'जय हिंद' का नारा लगाया था. लोग इसी बात से नाराज थे. सभा में अब्दुल्ला पूर्व प्रधान मंत्री की प्रशंसा की और कहा था कि वाजपेयी 'लोगों के दिलों पर राज करते' थे.

सभा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो में लोगों द्वारा अब्दुल्ला को मस्जिद से बाहर जाने के लिए कहते हुए सुना जा सकता है. जैसे ही अब्दुल्ला बाहर जाने के लिए उठे तो कुछ लोग जूते लेकर उनके सामने आ गए और 'शेम शेम' और 'आजादी' के नारे लगाने लगे.

अब्दुल्ला ने इस घटना पर अपना बयान देते हुए कहा है कि वो किसी से डरने वाले नहीं हैं. अगर ये समझते हैं कि इससे आजादी आएगी तो मैं इनको बताना चाहता हूं कि पहले बेगारी, बीमारी और भूखमरी से आजादी पाओ.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi