S M L

बीजेपी नेता पर भड़के फरहान अख्तर, बोले- आपकी हिम्मत कैसे हुई

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा था कि ज्यादातर भारतीय फिल्म स्टार्स का आईक्यू और जनरल नॉलेज बेहद कम है

Updated On: Oct 23, 2017 11:20 AM IST

FP Staff

0
बीजेपी नेता पर भड़के फरहान अख्तर, बोले- आपकी हिम्मत कैसे हुई

एक्टर-फिल्म मेकर फरहान अख्तर ने बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव पर उनके बयान को लेकर पलटवार किया है. दरअसल बीजेपी प्रवक्ता ने कहा था कि ज्यादातर भारतीय फिल्म स्टार्स का आईक्यू और जनरल नॉलेज बेहद कम है. वहीं इस पर फरहान अख्तर ने ट्वीट कर लिखा है, 'आपकी हिम्मत कैसे हुई? उनकी (जीवीएल नरसिम्हा) आप लोगों (फिल्म जगत) के बारे में क्या सोच है. शेम सर.

बीजेपी प्रवक्ता ने एक न्यूज चैनल को विवादों में घिरी तमिल फिल्म मेर्सल को लेकर दिए इंटरव्यू के दौरान फिल्मी सितारों पर निशाना साधा था. और अब फरहान अख्तर ने इसी को लेकर उन पर पलटवार किया है. आपको बता दें कि तमिल एक्टर विजय की दिवाली पर रिलीज हुई फिल्म मेर्सल में जीएसटी, नोटबंदी और डिजिटल इंडिया को लेकर कुछ सीन्स हैं, जिसकी वजह से ये विवाद खड़ा हुआ है.

सेंसर बोर्ड से पास हो चुकी फिल्म को सरकार की नीतियों की आलोचना करने के चक्कर में मुसीबतें झेलनी पड़ रही है. राज्य की बीजेपी सरकार ने इस पर बैन लगाने की बात कही. हालांकि 1 मिनट 20 सेकेंड का वो सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. बीजेपी का कहना है कि फिल्म में नोटबंदी और जीएसटी को लेकर गलत जानकारी दी गई है और ऐसे में फिल्म से इस तरह के सीन हटाए जाने चाहिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi