S M L

तेजप्रताप यादव को अदालत में जवाब देगा ऐश्वर्या का परिवार, चल रही ऐसी तैयारी

ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय ने कोर्ट में ऐश्वर्या के खिलाफ लगाए गए आरोपों के जवाब देने की तैयारी शुरू कर दी है

Updated On: Nov 26, 2018 02:22 PM IST

FP Staff

0
तेजप्रताप यादव को अदालत में जवाब देगा ऐश्वर्या का परिवार, चल रही ऐसी तैयारी

लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की जिद के आगे भले ही उनका परिवार लाचार नजर आ रहा हो लेकिन उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय का परिवार किसी तरह से इस तलाक को रोकना चाहता है. न्यूज 18 की खबर के अनुसार इसी गुरुवार यानी 29 नवंबर को इस मामले पर कोर्ट में सुनवाई होगी और ऐश्वर्या के पिता इस मामले में जवाब देने की तैयारी कर रहे हैं. ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय ने भी कोर्ट में ऐश्वर्या के खिलाफ लगाए गए आरोपों के जवाब देने की तैयारी शुरू कर दी है.

पटना के फैमिली कोर्ट से तलाक की अर्जी की कॉपी निकाल ली गई है

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बिहार के पूर्व मंत्री और ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय के परिवार ने बीते शनिवार को पटना के फैमिली कोर्ट से तलाक की अर्जी की सर्टिफाइड कॉपी निकाल ली है. तलाक की अर्जी डालने के बाद से ही पटना छोड़ चुके तेजप्रताप यादव के बारे में कहा जा रहा है कि अब वह सीधे सुनवाई के दिन ही कोर्ट पहुंचेंगे और अपनी बात सबके सामने रखेंगे. दूसरी ओर ऐश्वर्या का परिवार भी तेजप्रताप के आरोपों का जवाब देने की तैयारी में जुटा हुआ है.

तेजप्रताप यादव 24 दिन बाद भी अभी तक घर वापस नहीं लौटे हैं

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इस हाई प्रोफाइल केस में कोर्ट की प्रक्रिया को आगे बढ़ाते हुए बीते शनिवार को केस रिकॉर्ड को रिपोर्टिंग के लिए पुटअप करा दिया गया है. गुरुवार यानी 29 नवंबर को ही कोर्ट फैसला करेगी कि इस मामले में आखिर क्या होना है. बता दें, पिछले 2 नवंबर को लालू परिवार उस वक्त सोच में पड़ गया था जब परिवार के बड़े बेटे तेजप्रताप ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने का फैसला कर लिया था. सिर्फ इतना ही नहीं इसकी अर्जी भी कोर्ट में फाइल कर दी थी. तेजप्रताप यादव 24 दिन बाद भी अभी तक घर वापस नहीं लौटे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi