S M L

कैडिला कंपनी के मालिक का हुआ तलाक, पत्नी को चुकाने पड़े 200 करोड़ रुपए

दोनों लोगों ने साफ किया कि 2012 से उनके बीच कोई रिश्ता नहीं है और 200 करोड़ रुपए में तलाक की बात पर वह राजी हो गए

Updated On: Nov 01, 2018 05:47 PM IST

FP Staff

0
कैडिला कंपनी के मालिक का हुआ तलाक, पत्नी को चुकाने पड़े 200 करोड़ रुपए
Loading...

फार्मा कंपनी कैडिला के चेयरमैन राजीव मोदी का अपनी पत्नी के साथ तलाक हो गया है. मोदी का अपनी पत्नी मोनिका गरवारे के साथ काफी समय से विवाद चल रहा था. अहमदाबाद की एक फैमिली कोर्ट में यह तलाक मंजूर कर लिया गया है.

टीओआई के मुताबिक राजीव मोदी और मोनिका की शादी 26 साल पहले हुई थी. इस तलाक के बदले में राजीव मोदी ने अपनी पत्नी मोनिका को 200 करोड़ रुपए दिए हैं. मोनिका ने राजीव मोदी पर पिटाई और उत्पीड़न का आरोप लगाया था. पुलिस को दी शिकायत में उन्होंने कहा था कि राजीव उन्हें तीन साल से प्रताड़ित कर रहे हैं.

दोनों के बीच समझौता कराने की तमाम कोशिशें की गईं लेकिन सहमति नहीं बनी. दोनों लोगों ने साफ किया कि 2012 से उनके बीच कोई रिश्ता नहीं है और 200 करोड़ रुपए में तलाक की बात पर वह राजी हो गए.

फैमिली कोर्ट में जब दोनों ने ही समझौते से इनकार कर दिया तो उनका तलाक मंजूर कर लिया गया. शर्त के मुताबिक राजीव ने मोनिका को 200 करोड़ रुपए का ड्राफ्ट दिया. इसके साथ ही यह भी साफ हो गया कि बेटा राजीव के साथ ही रहेगा.

यह पहला मामला नहीं है जब तलाक के बदले में इतनी बड़ी धनराशि चुकाई गई हो. इससे पहले फिल्म सेलिब्रिटी अरबाज खान ने भी अपनी पत्नी मलाइका अरोड़ा खान से 2016 में तलाक ले लिया था. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अरबाज ने मुआवजे के बतौर मलाइका को 15 करोड़ रुपए दिए थे.

इससे पहले बॉलीवुड सुपरस्टार रितिक रोशन का भी अपनी पत्नी सुजैन खान से तलाक हुआ था. मिली जानकारी के मुताबिक रितिक ने सुजैन को 400 करोड़ रुपए का मुआवजा दिया था. हालांकि मुआवजे की इस राशि पर सवाल खड़े होते रहे हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi