S M L

न्यूज़ चैनल का मालिक बनकर नर्स से ठगे 40 लाख, हुआ गिरफ्तार

दूल्हा बनकर लड़कियों को चकमा देने वाला शख्स खुद को न्यूज चैनल का डायरेक्टर बताता था और अपनी सैलरी 20 लाख रुपए महीना बताता था

Updated On: Aug 18, 2018 03:25 PM IST

FP Staff

0
न्यूज़ चैनल का मालिक बनकर नर्स से ठगे 40 लाख, हुआ गिरफ्तार
Loading...

कई राज्यों की पुलिस के लिए सरदर्द बन चुके एक लुटेरे और उसकी कथित बहन को नोएडा (गौतम बुद्ध नगर) पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. यह शातिर भाई-बहन की जोड़ी अलग-अलग शहर में लड़कियों को शादी के नाम पर फंसाते थे और फिर उनसे करोड़ों रुपए ऐंठकर चंपत हो जाते थे.

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक दूल्हा बनकर लड़कियों को चकमा देने वाला शख्स खुद को न्यूज चैनल का डायरेक्टर बताता था और अपनी सैलरी 20 लाख रुपए महीना बताता था. वहीं उसकी कथित बहन यह कहकर लड़कियों को शादी के लिए तैयार करती थी कि वह कैंसर की मरीज है. इन दोनों लुटेरों पर दिल्ली की एक नर्स से नोएडा में 40 लाख रुपए ठगकर फरार होने का आरोप है.

एसएसपी अजयपाल शर्मा के मुताबिक आरोपी लुटेरे ने पिछले साल दिल्ली की एक नर्स से नोएडा में 18 अप्रैल 2017 को शादी की थी और खुद को नोएडा की एक न्यूज कंपनी का मालिक बताया था. इसके बाद लुटेरा पीड़ित लड़की को 10 दिन के हनीमून के लिए कश्मीर ले गया. फिर पीड़िता की मां के रिटायरमेंट में मिले 40 लाख रुपए लेकर 14 सितंबर को फरार हो गया. पीड़ित नर्स ने इस मामले की शिकायत नोएडा सेक्टर-24 थाने में की थी. इन लुटेरों ने भोपाल में भी न्यूज कंपनी का दफ्तर खोला था और एक बनारस की महिला से लाखों की ठगी की थी.

दिल्ली की पीड़ित नर्स ने अपनी शिकायत में बताया था कि तरुण शर्मा नाम के शख्स ने उसके साथ धोखाधड़ी की. इस शख्स की एक गर्लफ्रेंड है, जिसका नाम दुर्गाशु है और यह लड़की तरुण के साथ नर्स बनकर रहती है. हालांकि आरोपियों की गिरफ्तारी हो गई है और उनके पास से एक आई-10 कार, दो फर्जी आरसी, 5 मोबाइल, 6 फर्जी आधार कार्ड और 7 चेकबुक समेत कई संदिग्ध चीजें बरामद की हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi