S M L

जयललिता की भतीजी के घर फर्जी आयकर अधिकारी ने ली तलाशी

घर वालों ने उसे सही व्यक्ति मानकर इजाज़त भी दे दी

Bhasha Updated On: Feb 10, 2018 09:52 PM IST

0
जयललिता की भतीजी के घर फर्जी आयकर अधिकारी ने ली तलाशी

तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की भतीजी जे दीपा के घर पर खुद को आयकर अधिकारी बताकर एक व्यक्ति आज उनके घर की तलाशी लेने आया. पुलिस ने बताया कि मितेष कुमार नाम के व्यक्ति ने दीपा के घर पहुंचकर खुद को आयकर अधिकारी बताते हुए अपना ‘पहचान पत्र’ और ‘ तलाशी वारंट’ दिखाया. दीपा के वकील ने संवाददाताओं को बताया, “ व्यक्ति ने अपना पहचान पत्र और तलाशी वारंट हमें दिखाया. हमने इसे वास्तविक समझकर उसे तलाशी लेने की अनुमति दी.”

वकील ने बताया कि जब उन्होंने आरोपी से पूछा कि वह अकेले क्यों आएं हैं तो उसने कहा कि अन्य अधिकारी सुबह 10 बजे तक पहुंचेंगे. उन्होंने बताया, “ व्यक्ति की संदिग्ध गतिविधि को देखते हुए हमने पुलिस को इस बारे में फोन करके सूचना दी.” टेलीविजन चैनलों ने कुमार को अपने हाथों से कैमरे की लेंस को ढंकते और कुछ पत्रकारों को घर के परिसर में प्रवेश करने से रोकने वाला विजुअल दिखाया है. कुछ समय के बाद ही पुलिस दीपा के घर पहुंच गई और इस बात की पुष्टि की कि आयकर विभाग की कोई योजना छापे मारने की नहीं है.

पुलिस को देखकर कुमार को भागते हुए टीवी विजुअल में दिखाया गया है. पुलिसकर्मियों ने उसका पीछा किया लेकिन वह भागने में सफल रहा. एक वरिष्ठ अधिकारी ने पुलिस को बताया कि कुमार को पकड़ने के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Social Media Star में इस बार Rajkumar Rao और Bhuvan Bam

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi