S M L

ब्रीफिंग में सोते पुलिसवालों पर बिहार पुलिस की सफाई: वो भी इंसान हैं, नींद आ गई होगी

पटना सेंट्रल रेंज के डीआईजी ने कहा, 'वायरल वीडियो में सोते दिख रहे पुलिसवाले नाइट ड्यूटी के बाद काफी थके हुए थे. उन्होंने लगातार 24 घंटे की ड्यूटी की थी. इसलिए यह मुमकिन है कि बैठक के बीच उन्हें कुछ देर के लिए नींद आ गई होगी'

Updated On: Oct 16, 2018 06:14 PM IST

FP Staff

0
ब्रीफिंग में सोते पुलिसवालों पर बिहार पुलिस की सफाई: वो भी इंसान हैं, नींद आ गई होगी
Loading...

बिहार पुलिस की महत्वपूर्ण ब्रीफिंग के दौरान सोते पुलिस अधिकारियों का वीडियो वायरल होने पर इसे लेकर किरकिरी होने पर आला अधिकारियों ने अब इस मामले पर सफाई दी है.

पटना सेंट्रल रेंज के डीआईजी राजेश कुमार ने सोमवार को कहा, 'वायरल वीडियो में सोते दिख रहे पुलिसवाले नाइट ड्यूटी के बाद काफी थके हुए थे. उन्होंने लगातार 24 घंटे की ड्यूटी की थी. इसलिए यह उनकी गलती नहीं है. आखिर वो भी इंसान हैं. इसलिए यह मुमकिन है कि बैठक के बीच उन्हें कुछ देर के लिए नींद आ गई होगी.'

दरअसल सोमवार को पटना के बापू सभागार में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की महत्वपूर्ण ब्रीफिंग आयोजित की गई थी. इस कार्यक्रम में पटना के कमिश्नर, डीआईजी से लेकर एसएसपी और सभी सिटी एसपी मौजूद थे.

इस बैठक में दुर्गा पूजा और दशहरा के दौरान पटना में लॉ एंड ऑर्डर को बनाए रखने पर चर्चा हो रही थी. मगर हद तो तब हो गई जब इतनी महत्वपूर्ण बैठक में कई पुलिसवाले बेफिक्री से सोते नजर आए. बिहार पुलिस के अधिकारियों का सोते हुए यह वीडियो कैमरे में कैद हो गया. जो जल्दी ही वायरल हो गया.

20 सेकेंड के इस वीडियो में कई पुलिसवाले खर्राटा भरते नजर आए. स्पष्ट है कि उन्हें लोगों की सुरक्षा और कानून-व्यवस्था बनाए रखने की परवाह नहीं थी. यही वजह है जो वो इतने महत्वपूर्ण बैठक में लापरवाही भरे अंदाज में सोते दिखे.

पुलिस के आला अफसर इस ब्रीफिंग में लगातार संयुक्त आदेश को ध्यान से पढ़ने की नसीहत दे रहे थे ताकि गंभीर स्थिति होने पर निपटा जाए लेकिन कई पुलिस अधिकारी मामले को लेकर बेफिक्र होकर सोते रहे.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi