S M L

दिल्ली: 31 दिसंबर की रात राजीव चौक मेट्रो स्टेशन से बाहर निकलने पर मनाही

देश की राजधानी दिल्ली में रहने वाले लोगों को 31 दिसंबर की रात थोड़ी समस्या का सामना करना पड़ सकता है.

Updated On: Dec 30, 2018 09:14 PM IST

FP Staff

0
दिल्ली: 31 दिसंबर की रात राजीव चौक मेट्रो स्टेशन से बाहर निकलने पर मनाही

नए साल का जश्न हर कोई मनाना चाहता है. ऐसे में लोग 31 दिसंबर की रात जमकर नाच-गाना और मस्ती करते हैं. वहीं देश की राजधानी दिल्ली में रहने वाले लोगों को 31 दिसंबर की रात थोड़ी समस्या का सामना करना पड़ सकता है. दरअसल, सुरक्षा के लिहाज से दिल्ली में राजीव चौक मेट्रो स्टेशन से 31 दिसंबर की रात में यात्री एग्जिट नहीं कर सकेंगे.

दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (डीएमआरसी) के जरिए कहा गया है कि 31 दिसंबर की रात 9 बजे से यात्रियों को राजीव चौक मेट्रो स्टेशन से एग्जिट करने की मनाही होगी. हालांकि जिन यात्रियों को राजीव चौक मेट्रो स्टेशन से यात्रा करनी है उन्हें 9 बजे के बाद स्टेशन के अदंर एंटर करने की अनुमति होगी. जिसका साफ मतलब कि यात्री 31 दिसंबर की रात 9 बजे के बाद राजीव चौक मेट्रो स्टेशन से बाहर नहीं जा सकेंगे लेकिन यात्री 9 बजे के बाद राजीव चौक मेट्रो स्टेशन के अंदर जरूर आ सकते हैं.

दरअसल, देश की राजधानी दिल्ली में 31 दिसंबर की रात को नए साल के जश्न को लोगों की काफी भीड़ रहती है और राजीव चौक मेट्रो स्टेशन दिल्ली के सबसे व्यस्तम मेट्रो स्टेशन में से एक माना जाता है. अधिकारियों का कहना है कि नए साल के जश्न के मौके में इससे कानून व्यवस्था बनाए रखने में मदद मिल सकती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi