S M L

युवा कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन के कोलकाता के कुछ सिनेमाघरों में ‘एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का प्रदर्शन बंद

हालांकि पश्चिम बंगाल कांग्रेस ने युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन को अस्वीकार किया है

Updated On: Jan 12, 2019 09:45 PM IST

Bhasha

0
युवा कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन के कोलकाता के कुछ सिनेमाघरों में ‘एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का प्रदर्शन बंद

कोलकाता में फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के खिलाफ युवा कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन के चलते शनिवार को एकल पर्दे वाले दो थियेटरों और एक मल्टीप्लेक्स चेन के एक प्रदर्शन में इस फिल्म की स्क्रीनिंग रोक दी गई.

एकल पर्दे वाले नवीना सिनेमा के मालिक नवीन चौखानी ने कहा, ‘पार्क सर्कस के एक मॉल में मल्टीप्लेक्स चेन के (एक ऑडिटोरियम के) पर्दे को फाड़ दिए जाने के बाद अप्रिय घटना की आशंका से हमने इस फिल्म की रिलीज के दूसरे दिन आज से उसे दिखाना बंद कर दिया है.’ चोखानी ने कहा कि इस फिल्म का प्रदर्शन बंद कर दिया गया है. वैसे पहले दिन दो बजे का शो शांतिपूर्ण तरीके से गुजर गया था.

दूसरे एकल पर्दे वाले अशोक सिनेमा में भी इस फिल्म की स्क्रीनिंग बंद कर दी गई है. अशोक सिनेमा के प्रवक्ता ने कहा,‘किसी समूह के प्रदर्शन के मद्देनजर हमने आज से ‘द एक्सीडेंटल प्राइममिनिस्टर‘ का मैटनी शो निलंबित करने का फैसला किया है.’

पश्चिम बंगाल कांग्रेस ने युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन को अस्वीकार किया

यह फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार संजय बारु के संस्मरण ‘द एक्सीडेंटल प्राइममिनिस्टर’ पर आधारित है. शुक्रवार को युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने गणेश चंद्र एवेन्यू में एक मल्टीप्लेक्स चेन के ऑडिटोरियम के बाहर प्रदर्शन किया था और पोस्टर फाड़ दिए थे.

युवा कांग्रेस का एक अन्य समूह शाम के शो के दौरान पार्क सर्कस में उसी मल्टीप्लेक्स चेन के एक ऑडिटोरियम में घुस गया था और उसने पर्दा फाड़ दिया था.

वैसे पश्चिम बंगाल कांग्रेस ने युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन को अस्वीकार कर दिया है और कहा कि पार्टी अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का कभी विरोध नहीं करेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi