S M L

गुजरात: पूर्व BJP MLA जयंतीलाल भानुशाली की ट्रेन में गोली मारकर हत्या

सयाजी नगरी एक्सप्रेस की एसी फर्स्ट क्लास बोगी में सफर कर रहे जयंतीलाल भानुशाली गहरी नींद में सो रहे थे जब कटारिया और सरवेबरी स्टेशन के बीच अज्ञात हमलावरों ने उन्हें 2 गोलियां मार दी

Updated On: Jan 08, 2019 09:03 AM IST

FP Staff

0
गुजरात: पूर्व BJP MLA जयंतीलाल भानुशाली की ट्रेन में गोली मारकर हत्या

गुजरात में बीजेपी के दिग्गज नेता और पूर्व विधायक जयंतीलाल भानुशाली की ट्रेन में गोली मारकर हत्या कर दी गई. यह घटना देर रात डेढ़ बजे की है. कच्छ इलाके के कद्दावर नेता जयंतीलाल भानुशाली सयाजी नगरी एक्सप्रेस के एसी फर्स्ट क्लास बोगी में सवार थे.

मिली जानकारी के अनुसार घटना के वक्त भानुशाली गहरी नींद में सो रहे थे. कटारिया और सरवेबरी स्टेशन के बीच अज्ञात हमलावरों ने उन्हें 2 गोलियां मार दी जिनमें से एक उनके सीने में और दूसरी उनकी आंख में लगी. भानुशाली की मौके पर ही मौत हो गई. बाद में मालिया स्टेशन पर ट्रेन को रोककर उनका शव उतारा गया.

पुलिस मामला दर्ज कर तफ्तीश कर रही है.

जयंतीलाल भानुशाली अब्दसा सीट से विधायक रह चुके हैं. कच्छ जिले के बीजेपी उपाध्यक्ष भानुशाली पर कुछ महीने पहले सूरत की एक लड़की ने रेप का आरोप लगाया था. हालांकि, शिकायत के कुछ समय बाद लड़की ने गुजरात हाईकोर्ट में बयान दर्ज कर कहा था कि वो केस नहीं चलाना चाहती. युवती ने कहा था कि वो इस मामले में आगे कोई कार्रवाई नहीं चाहती हैं और दोनों के बीच समझौता हो गया है.

जयंतीलाल ने इस मामले में कहा था कि उनके ऊपर लगाए गए रेप के आरोप झूठे हैं. और यह उनकी छवि को खराब करने की साजिश है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi