S M L

पेंटिंग चुराने के आरोप में एयर इंडिया की पूर्व ED के खिलाफ FIR

एयर इंडिया की आंतरिक जांच के बाद यह एफआईआर दर्ज की गई है. जांच में पाया गया है कि रोहिता जैदका और अन्य अज्ञात लोगों ने 2004 और 2009 के बीच पेंटिंग चुराई थी

Updated On: Nov 13, 2017 04:40 PM IST

Bhasha

0
पेंटिंग चुराने के आरोप में एयर इंडिया की पूर्व ED के खिलाफ FIR

एयर इंडिया के पूर्व कार्यकारी निदेशक (ईडी) के खिलाफ मशहूर कलाकार जतिन दास की पेंटिंग चुराने के मामले में एफआईआर दर्ज किया गया है. इस बात की जानकारी पुलिस ने दी. यह पेंटिंग एयर इंडिया के संग्रह का हिस्सा थी.

एयर इंडिया की आंतरिक जांच के बाद एफआईआर दर्ज की गई है. जांच में पाया गया है कि रोहिता जैदका और अन्य अज्ञात लोगों ने 2004 और 2009 के बीच यह पेंटिंग चुराई थी. इस दौरान जैदका एयर इंडिया के कार्यकारी निदेशक और महाप्रबंधक के तौर पर कार्यरत थीं.

पुलिस ने रविवार को कहा, 'विमानन कंपनी ने 11 नवंबर को जैदका और अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है'. 'फ्लाइंग अप्सरा' नाम की यह पेटिंग 1991 में एयर इंडिया को सौंपी गई थी.

इस मामले का खुलासा उस समय हुआ जब पद्म भूषण से सम्मानित जतिन दास ने जून में एयर इंडिया को चिट्ठी लिखकर दावा किया था कि उनकी एक पेंटिंग चोरी हो गई है और बाजार में बिक्री के लिए मौजूद है. इसके बाद एयर इंडिया ने आंतरिक जांच शुरू की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi