S M L

पत्नी ने घर से निकाला, आमरण अनशन पर बैठा पति

बताया जा रहा है कि इस शख्स को उसकी पत्नी ने वसीयत अपने नाम होने के बाद घर से बाहर निकाल दिया था

FP Staff Updated On: Apr 10, 2018 04:24 PM IST

0
पत्नी ने घर से निकाला, आमरण अनशन पर बैठा पति

बंगाल के जलपाईगुड़ी में एक बड़ा ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि इस शख्स को उसकी पत्नी ने वसीयत अपने नाम होने के बाद घर से बाहर निकाल दिया था. लेकिन प्राबीर साहा ने हिंसा की बजाए अहिंसा का रास्ता चुना और जब तक प्राण नहीं चले जाते तब तक अनशन करने का फैसला किया.

टाइम्स नॉउ की खबर के मुताबिक, साहा ने बताया कि मैंने मकान अपनी पत्नी के नाम किया था. लेकिन अब वो मुझे घर के अंदर नहीं आने दे रही है. हमारी शादी को 28 साल हो चुके हैं पर अब मैं उसे फूटी आंख भी नहीं सुहा रहा और इसी वजह से मैंने अमरण अनशन करने का फैसला किया है. अब मैं ऐसे ही रहूंगा फिर चाहे मेरी जान क्यों न चली जाए.

वहीं पड़ोसियों का कहना है कि कुछ महिने पहले साहा की पत्नी और बेटे ने उसे ये कहकर घर से निकाल दिया था कि वो घर में मारपीट करता था. काफी मिन्नते करने और यहां तक की पुलिस से भी मदद न मिलने के बाद अब उसने अनशन करने का फैसला किया है. स्थानीय पार्षद का कहना है कि महिला बड़ा खराब व्यव्हार कर रही है. वो किसी की नहीं सुनती है. इस मसले पर चर्चा करने के लिए वो किसी से मिलती भी नहीं है और न ही फोन कॉल्स का जवाब देती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi