S M L

यूपीः एटा में शादी समारोह में 7 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या

घटना एक शादी समारोह के दौरान हुई, बच्ची अपनी माता-पिता के साथ पहुंची थी जबकि आरोपी शादी में टेंट लगाने के लिए आया था

FP Staff Updated On: Apr 17, 2018 04:58 PM IST

0
यूपीः एटा में शादी समारोह में 7 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या

पूरा देश कठुआ और उन्नाव में हुए रेप की घटनाओं पर गुस्से में है, लेकिन इन घटनाओं का और इनके खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शनों का लोगों पर असर पड़ता हुआ नहीं दिख रहा है. उत्तर प्रदेश के एटा में हुई रेप के बाद हत्या की एक घटना से यहीं मालूम पड़ रहा है.

एटा में एक सात साल की बच्ची के साथ रेप की घटना सामने आई है. रेप के बाद बच्ची को मार भी दिया गया. यह घटना एक शादी समारोह के दौरान हुई और इसे अंजाम देने वाला समारोह में टेंट लगाने के लिए आया हुआ था. पीड़ित और आरोपी दोनों एक ही गांव के हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, कोतवाली थाना क्षेत्र से 2 किलो मीटर की दूरी पर शीतलपुर गांव में यह घटना मंगलवार सुबह को हुई. इस मामले के आरोपी की पहचान सोनू जाटव के रूप में हुई है जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पीड़ित शीतलपुर गांव की ही रहने वाली है. वह अपने माता-पिता के साथ शादी समारोह में पहुंची थी. जयमाला के दौरान अचानक बच्ची खो गई. माता-पिता समेत लोगों ने बच्ची को खोजना शुरू किया. कुछ देर बाद शादी समारोह से कुछ दूरी पर सात साल की बच्ची अर्धनग्न हालत में पाई गई. बच्ची के शरीर पर खून के निशान भी थे.

बच्ची को जल्दी-जल्दी एटा के जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

एटा के पुलिस अधीकक्ष (एसपी) अखिलेश चौरसिया ने बताया कि बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आरोपी पुलिस के गिरफ्त में है. आरोपी पर हत्या की धारा 302, रेप की धारा 376 और पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi