S M L

त्राल मुठभेड़: जैश आतंकी मसूद अजहर के भतीजे समेत तीन अातंकी ढेर

बताया जाता है कि पिछले सप्‍ताह सेना पर हुए हमले में इन तीनों का ही हाथ था

Updated On: Oct 30, 2018 09:52 PM IST

FP Staff

0
त्राल मुठभेड़: जैश आतंकी मसूद अजहर के भतीजे समेत तीन अातंकी ढेर
Loading...

जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा के त्राल सेक्‍टर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच बुधवार शाम हुई मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद आतंकी मसूद अजहर का भतीजा मारा गया है. भारतीय सुरक्षाबलों ने दो और आतंकियों को भी मौत के घाट उतार दिया है. मारे गए आतंकियों में एक पाकिस्‍तान का जबकि दो कश्‍मीर के बताए जा रहे हैं. भारतीय जवानों ने अभी भी पूरे इलाके को घेर रखा है और सर्च ऑपरेशन जारी है.

जानकारी के अनुसार जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा के त्राल सेक्‍टर में एक बार फिर आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाया. सुरक्षाबलों ने चंकेतार गांव में आतंकियों को घेर लिया. भारतीय सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में आतंकी मसूद अजहर के भतीजे उसमान हैदर को मार गिराया. मारा गया आतंकी जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन से जुड़ा हुआ था.

यह आतंकी हजरत अमीर मुख्‍तार का बेटा बताया जात रहा है. उसमान हैदर के साथ उसके दो अन्‍य साथी भी मुठभेड़ में मारे गए हैं. बताया जाता है कि पिछले सप्‍ताह सेना पर हुए हमले में इन तीनों का ही हाथ था. मारे गए आतंकियों में एक पाकिस्‍तान जबिक दो कश्‍मीर के बताए जा रहे हैं. स्‍थानीय लोगों को हिदायत दी गई है कि वह घरों के अंदर ही रहें. अभी तक किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है.

(साभार न्यूज18)

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi