S M L

जम्मू-कश्मीर: आतंकी हमले में 2 पुलिसकर्मी शहीद, मुठभेड़ जारी

सुरक्षाबलों ने बदिन इलाके के बोन मोहल्ला इलाके में छिपे आतंकवादियों को घेर लिया है

Updated On: Feb 26, 2018 10:51 AM IST

FP Staff

0
जम्मू-कश्मीर: आतंकी हमले में 2 पुलिसकर्मी शहीद, मुठभेड़ जारी

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में सोमवार सुबह आतंकवादियों ने जवानों पर फायरिंग की है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुबह सवा 5 बजे के लगभग बंदीपोरा के हाजिन में हथियारबंद आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलाई. इसके बाद आतंकवादी मौके से फरार हो गए.

हमले के बाद सुरक्षाबलों और पुलिस ने इलाके के बोन मोहल्ला को घेर लिया है और वो वहां सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं. इस दौरान जवानों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है. दोनों ओर से रूक-रूक कर गोलियां चल रही हैं.

अधिकारी के अनुसार 15 मिनट के लिए भारी गोलीबारी की आवाजें आती रहीं.

रविवार को हुए आतंकी हमले में 2 पुलिसकर्मी शहीद

इससे पहले, रविवार को कश्मीर घाटी में अलग-अलग हमले में आतंकियों ने दो पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी. पहली घटना में आतंकियों ने चरार-ए-शरीफ दरगाह के पास पुलिस चौकी पर हमला किया. जबकि दूसरी घटना में हुर्रियत नेता के घर के बाहर हमला किया गया.

एक अधिकारी ने बताया कि आतंकियों ने बडगाम जिले के चरार-ए-शरीफ इलाके में सूफी शेख नूरूद्दीन नूरानी की दरगाह के निकट पुलिस चौकी पर गोलीबारी की. हमले में एक कांस्टेबल कुलतार सिंह बुरी तरह घायल हो गए जिनकी बाद में अस्पताल में मौत हो गई.

दूसरी घटना में, श्रीनगर के सौरा इलाके में हुर्रियत नेता फजल हक कुरैशी के घर के बाहर पुलिस चौकी पर आतंकियों ने हमला किया जिसमें कांस्टेबल फारूख अहमद की मौत हो गई.

राज्य के डीजीपी एस पी वैद्य ने दो पुलिसकर्मियों की ‘शहादत’ पर दुख जताते हुए ट्वीट किया, ‘बच्चों और सावधान हो जाओ. यह छद्म लड़ाई है जिसके खिलाफ हम जम्मू-कश्मीर में लड़ाई लड़ रहे हैं.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi