S M L

पुलवामा: 3 स्थानीय आतंकी ढेर, सुरक्षा बलों से मुठभेड़ जारी

सेना को शुक्रवार दोपहर पुलवामा में कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली. जिसके बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया

Updated On: Jun 29, 2018 08:02 PM IST

FP Staff

0
पुलवामा: 3 स्थानीय आतंकी ढेर, सुरक्षा बलों से मुठभेड़ जारी

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के चटापोरा इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है. बताया जा रहा है कि यहां स्थित एक घर तीन से चार आतंकी छिपे हुए हैं. सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है. वहीं, स्थानीय नागरिकों की ओर से सुरक्षाबलों पर पत्थरबाजी की जा रही है. सुरक्षाबलों ने पत्थरबाजों से बचने के लिए आंसू गैस के गोले दागे हैं. फिलहाल मुठभेड़ जारी है और इस मुठभेड़ में अभी तक 3 स्थानीय आतंकियों के मारे जाने की खबर.

दरअसल, सेना को शुक्रवार दोपहर पुलवामा में कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली. जिसके बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया. इसी बीच आतंकी एक घर में जाकर छिप गए. सेना और पुलिस के जवानों ने उन्‍हें घेर लिया. फिलहाल मुठभेड़ जारी है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, आतंकियों ने घर में कुछ आम लोगों को बंधक बना रखा है. सुरक्षाबल लोगों को निकालने की कोशिश में जुटे हुए हैं.

इससे पहले सुबह जम्‍मू-कश्‍मीर के शोपियां में आतंकियों ने भारतीय सेना के गश्‍ती दल पर ग्रेनेड हमला किया है. इस हमले में एक सुरक्षा जवान घायल हो गया है. सेना ने इलाके को घेर लिया है और सर्च अभियान चलाया जा रहा है.

दूसरी तरफ, शोपियां जिले के अहगम गांव में भी सुबह से ही भारी गोलीबारी हो रही है. वहां भी सेना डटी हुई है. आतंकियों ने सेना पर उस वक्‍त गोलीबारी की, जब सैनिक आर्मी गुडविल स्‍कूल के पास ड्यूटी कर रहे थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi