S M L

मोबाइल बनाने वाली विदेशी कंपनी से निकाले जाने पर कर्मचारियों ने की तोड़फोड़

नोएडा के फेस-3 थाना क्षेत्र के सेक्टर-63 में स्थित मोबाइल फोन बनाने वाली एक विदेशी कंपनी के कर्मचारियों ने नौकरी से निकाले जाने से आक्रोशित होकर कंपनी में तोड़फोड़ की.

Updated On: Nov 29, 2018 10:03 PM IST

Bhasha

0
मोबाइल बनाने वाली विदेशी कंपनी से निकाले जाने पर कर्मचारियों ने की तोड़फोड़

नोएडा के फेस-3 थाना क्षेत्र के सेक्टर-63 में स्थित मोबाइल फोन बनाने वाली एक विदेशी कंपनी के कर्मचारियों ने नौकरी से निकाले जाने से आक्रोशित होकर कंपनी में तोड़फोड़ की. जिसके बाद मामले को शांत कराने के लिए पुलिस भी बुलानी पड़ी. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आधा दर्जन श्रमिकों को हिरासत में लिया है.

पुलिस उपाधीक्षक (नगर) राजीव कुमार सिंह ने बताया कि फेस-3 थाना क्षेत्र के सेक्टर-63 में हाईपैड टेक्नोलॉजी नाम की मोबाइल फोन बनाने वाली एक विदेशी कंपनी है. यह कंपनी विभिन्न ब्रांड की नामी कंपनियों को स्मार्टफोन बना कर देती है. उन्होंने बताया कि इस कंपनी में काम करने वाले करीब डेढ़ सौ श्रमिकों ने नौकरी से निकाले जाने से आक्रोशित होकर कंपनी में तोड़फोड़ की. श्रमिकों का आरोप है कि बिना नोटिस के उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची. जिसके बाद पुलिस ने श्रमिकों को समझा-बुझाकर शांत कराया. पुलिस ने इस मामले में छह लोगों को हिरासत में लिया है. उन्होंने बताया कि इस मामले में कंपनी की भूमिका भी सवालों के घेरे में है. पुलिस ने तोड़फोड़ करने वाले श्रमिकों और कंपनी के प्रबंधन के अधिकारियों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया है. मामले की जांच जारी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi